दूल्हे ने अपने दादा के सपने को किया पूरा, हेलीकॉप्टर में लेकर आया अपनी दुल्हन, जानें कारण...

गाड़ी में ताे दुल्हन को आते कई बार देखा होगा, लेकिन अगर दुल्हन हेलीकॉप्टर में आए तो यह सबके के लिए हैरान कर देने वाला नजारा होता है। ऐसा कुछ नजारा करनाल में देखने को मिला। जहां दुल्हन गाड़ी की बजाए हेलीकॉप्टर में आई। ऐसा देख सभी लोग हैरान थे। दरअसल, दुल्हे के दादा का सपना था कि वह अपनी दुल्हन को हेलीकॉप्टर में लेकर आए। दादा के इसी सपने को पूरा करने के लिए पोता अपनी दुल्हन हेलीकॉप्टर में लेकर आया। इससे पूरे गांप में खुशी का माहौल है। 
पूरा गांव हेलीकॉप्टर देखन के लिए पहुंचा। करनाल के इन्द्री हल्के के एक छोटे से गांव राजीपुर के एमबीए पास किसान के बेटे अंकित शर्मा ने अपने दादा का सपना पूरा किया। अंकित के दादा का सपना था की उसका पोता अपनी दुल्हन को हेलीकॉप्टर से लेकर आए और उसकी शादी बड़ी धूमधाम से हो। हालांकि अंकित के दादा अभी इस दुनिया में नहीं है, लेकिन उनके पोते ने अपने दादा का ये सपना पूरा किया और अपनी दुल्हन को कैथल से हेलीकॉप्टर में लेकर आया और अपनी शादी बड़ी धूमधाम से की।
वहीं पूरे गांव में खुशी का माहौल बना हुआ है। पूरा गांव हेलीकॉप्टर को देखने के लिये वहां इकट्ठा हो गया। इस दौरान अंकित शर्मा की दुल्हन भी काफी खुश नजर आई। इस मौके पर अंकित शर्मा ने कहा की वह एक साधारण किसान का बेटा है और एमवीए पास है लेकिन, अपने पिता के साथ गांव में ही रहकर खेती का काम करता है। अंकित ने कहा कि यह दादा का सपना थो, जो उन्होंने पूरा किया