प्रेमी-प्रेमिका जंगल में कर रहे थे गलत काम, तभी एक लड़की ने देख लिया, और फिर जो हुआ...

अमरोहा जिले में सोमवार को फावड़ा से छात्रा की गर्दन काटने के मामले में पुलिस ने प्रेमी युगल को गिरफ्तार कर लिया है। दोनों को छात्रा ने जंगल में आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया था। इस बारे में छात्रा किसी को न बता दे, लिहाजा दोनों ने उसकी हत्या करने का प्रयास किया था तथा मृत समझ कर खेत में छोड़कर भाग गए थे। अपर पुलिस अधीक्षक ने बुधवार को दोनों की गिरफ्तारी का पर्दाफाश किया। सात अक्तूबर को गजरौला थाना क्षेत्र के गांव पपसरा खादर में कक्षा छह की छात्रा मुस्कान खेत में लहूलुहान हालत में मिली थी। 
किसी ने फावड़ा से उसकी गर्दन काट कर हत्या करने की कोशिश की थी। पास में फावड़ा भी मिला था। पीड़िता के तहेरे भाई इरफान की तहरीर पर अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया था। थाना पुलिस घटना का पर्दाफाश करने में लगी थी। इस क्रम में प्रभारी निरीक्षक डीके शर्मा ने मंगलवार शाम को मामले की पड़ताल कर घटना को अंजाम देने वाले गांव के ही प्रेमी युगल को एसआइ देशपाल सिंह, पुष्पेंद्र राठी, सिपाही शोएब रजा, विमलेश व सोनी के साथ मिलकर पकड़ लिया। पूछताछ के दौरान दोनों ने घटना को अंजाम देना भी कबूल कर दिया। 
बुधवार दोपहर एएसपी अजय प्रताप सिंह ने प्रेस कांफ्रेंस के दौरान दोनों की गिरफ्तारी का पर्दाफाश किया। एएसपी ने बताया कि गांव के ही आदिल का प्रेम प्रसंग गांव की युवती नाजिश से चल रहा था। सोमवार को घटना वाले दिन पीड़िता छात्रा मुस्कान खेत पर गई थी। वहां उसने दोनों को आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया था। उनके बारे में मुस्कान किसी को न बता दे, दोनों ने उसे पकड़ कर फावड़ा से उसकी गर्दन काट दी थी। उन्होंने बताया कि छात्रा को मृत समझ कर दोनों वहां से फरार हो गए थे। उन्होंने बताया कि दोनों आरोपितों को जेल भेज दिया गया है।