रोजाना जिम करता था, और फिर जिम में मिले प्रोटीन पाउडर का सेवन किया तो हुआ कुछ ऐसा की....

बॉडी बनवाने के पीछे मौत का खेल रहा है। प्रोटीन पॉउडर में कमीशनखोरी के चलते जिम संचालक तंदुरुस्त युवकों को मौत का निवाला दिला रहे हैं। हेयर काटिंग की दुकान चलाकर परिवार का पालन पोषण करने वाले युवक ने बॉडी बनाने की चाहत में अपनी जान गंवा दी। जिम से दिए प्रोटीन पाउडर का इस्तेमाल उसने ज्यादा मात्रा में किया तो उसके पेट में इंफेक्शन फैल गया। धीरे-धीरे पाउडर का असर लीवर और किडनी तक पहुंचा तो युवक की हालत बिगड़ गई और अलीगढ़ में भर्ती होने के बाद आगरा के अस्पताल में इलाज के दौरान मौत की नींद सो गया। 
डॉक्टरों ने परिवार को बॉडी बनाने वाले पाउडर से इंफेक्शन होने बताया है। युवक की मौत से परिवार में कोहराम मचा हुआ है। मामला उझानी कोतवाली क्षेत्र के गांव बसोमा का है। गांव बसोमा निवासी सज्जाद सलमानी का 18 वर्षीय बेटा नदीम नगर के कछला रोड स्थित कश्यप वाली पुलिस पर हेयर कटिंग की दुकान चलाकर परिवार का पालन पोषण करता था। बताते हैं, करीब सवा महीने पूर्व ही नदीम ने उझानी नगर के अनाज मंडी स्थित एक जिम को ज्वाइन किया था। जिम भी कुछ माह पूर्व ही खुली है।

आरोप है, जिम संचालक द्वारा बताया गया कि बॉडी बनाने के लिए पाउडर का भी सेवन किया जाता है। जिसके सेवन से अच्छी बॉडी बनती है। उसने अच्छी बॉडी दिखाने की चाह पाउडर के डिब्बे खरीद लिए और पाउडर का इस्तेमाल शुरू कर दिया। जिसके 20 दिन बाद ही उसके शरीर पर दाने निकालने लगे। अधिक मात्रा में पाउडर लेने पर उसमें मौजूद केमिकल्स की वजह से शरीर के अंदर साइड इफेक्ट फैलने लगा। नदीम को लगा जिम के कारण ऐसा हो रहा है, लेकिन जब मंगलवार को पेट दर्द के बाद हालत बिगड़ी तो परिजनों ने उसे उझानी के प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया।
जहां से परिजनों को उसे हायर सेंटर ले जाने की सलह दी गई। परिजन नदीम को लेकर अलीगढ़ गए। वहां प्राइवेट अस्पताल में भर्ती करा दिया, लेकिन उस राहत नहीं मिली। जिसके बाद वहां से रेफर कर दिया। शुक्रवार की शाम को नदीम के लिए आगरा के अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां नदीम की मौत हो गई। डॉक्टरों द्वारा परिवार वालों को बताया गया, कि उसके लीवर और किडनी में फैले इंफेक्शन के कारण मौत हुई है, जो प्रोटीन पाउडर खाने के कारण फैला है।