लड़का बार-बार जाता था प्रेमिका के घर, गांव वालों ने एकदिन पकड़ लिया और फिर करवा दिया दोनों की शादी

अररिया जिले में शनिवार की देर रात फुलकाहा थाना परिसर से सटे काली मंदिर में प्रेमी युगल की शादी मानिकपुर पंचायत व नावाबगंज पंचायत के जनप्रतिनिधियों ने कराई। थानाध्यक्ष हरेश तिवारी ने उपस्थित जनप्रतिनिधियों एवं लड़का तथा लड़की के परिजनों से सहमति पत्र बनाकर वर-वधु के परिजनों को दिया है। इससे पूर्व सुबह से ही इस शादी को लेकर थाने में हाई वोल्टेज ड्रामा चलता रहा। 
प्राप्त जानकारी के मुताबिक सुपौल जिले के बलुआ थाना क्षेत्र के तुलसीपट्टी गांव निवासी शिव कुमार पासवान के 24 वर्षीय पुत्र राकेश कुमार पासवान का मानिकपुर पंचायत के भवानीपुर वार्ड संख्या 6 निवासी देवनारायण पासवान की 19 वर्षीय पुत्री सोनम कुमारी के साथ तीन वर्षों से प्रेम प्रसंग चल रहा था मोबाइल के जरिये इन दोनों की लगातार बातचीत होती रही थी। लड़के के मुताबिक सात बार उसके घर आकर वह अपनी प्रेमिका से मिल चुका है। शुक्रवार की रात जब राकेश पासवान पुन: अपनी प्रेमिका सोनम से मिलने भवानीपुर गांव आया तो कुछ ग्रामीणों ने अवैध संबंध का आरोप लगाकर लप्पड़ थप्पड़ से उसकी पिटाई कर दी। जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंचे फुलकाहा थानाध्यक्ष हरेश तिवारी ने लड़के और लड़की को थाने लाकर पूछताछ की तो दोनों ने अपनी आपबीती सुनाई और शादी करने की इच्छा जाहिर की। 
थानाध्यक्ष ने लड़के एवं लड़की के परिजनों से बात की तो सभी इस शादी के लिए सहमत थे। शनिवार की देर रात फुलकाहा काली मंदिर विवाह स्थल के रूप में तब्दील हो गया। जहां पुजारी रंजीत ठाकुर ने शादी के मंत्रोचारण करके दोनों को परिणय सूत्र में बांध दिया। इस मौके पर मानिकपुर पंचायत के मुखिया प्रतिनिधि अशोक यादव, सरपंच प्रतिनिधि सत्यनारायण यादव, पंसस शकलदेव पासवान, नवाबगंज पंचायत के पूर्व मुखिया अरविद यादव, रंजीत पासवान, चंदन पासवान, ओमप्रकाश पासवान, वार्ड सदस्य मनोज पासवान सहित सैकड़ों महिला एवं पुरूष मुख्य रूप से मौजूद थे।