बॉयफ्रेंड के साथ मिलकर मां के साथ किया गलत काम, फिर दोनों साथ ही रहने लगे और फिर...

एक बेटी ने अपनी मां की हत्या कर दी. मामला हैदराबाद का है. घटना 18 अक्टूबर की है, पर सामने आने में 10 दिन लग गए. सोमवार यानी 28 अक्टूबर को ये मामला सामने आया. रिपोर्ट्स के मुताबिक, लड़की ने अपने बॉयफ्रेंड के साथ इस घटना को अंजाम दिया था. लड़की का नाम कीर्ति रेड्डी (19) है. और मां का नाम रंजिता (39). हत्या के बाद कीर्ति अपने बॉयफ्रेंड के साथ तीन दिनों तक हयातनगर स्थित घर में रह रही थी. हत्या की वजह ये थी कि रंजिता को कीर्ति के दो लड़कों से अफेयर होने की बात पता चली थी. इस बारे में रंजिता ने कई बार उसे डांटा भी था. पर वो नहीं मानी.
पिता के ड्यूटी जाने के बाद कीर्ति ने अपने बॉयफ्रेंड के साथ मिलकर उन्हें मार डाला. कीर्ति ने रंजिता गला दबाया और उसके दोस्त ने रंजिता का पैर पकड़ा था. और तीन दिन तक बॉडी को घर में रखा. वो दोनों भी घर में ही रहे. पर जब बदबू आने लगी, तो बॉडी को रेलवे ट्रैक के पास फेंक दिया. रिपोर्ट्स के मुताबिक, रंजीता कई दिनों से गायब थी. 25 अक्टूबर को उनकी बॉडी रामानापेट रेलवे ट्रैक के पास मिली थी. बॉडी सड़ चुकी थी. इस केस की जांच कर रही पुलिस ने फॉरेंसिट टेस्ट करवाया था, जिससे महिला की पहचान हो सके. और मौत की वजह का पता भी लग सके.

उधर, रंजिता के पति, जो ट्रक ड्राइवर हैं, जब घर लौटे तो उन्होंने अपनी बेटी कीर्ति से मां के बारे में पूछा. कीर्ति ने बताया कि वो तो विशाखापट्टनम गई थी और जब घर लौटी, तो उसे मां नहीं मिलीं. फिर पिता ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई. पुलिस ने कीर्ति से पूछताछ की और उसके बाद उसने अपना गुनाह कबूल लिया. पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है.