सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा को पत्नी मानता था ये लड़का, जानिए क्या था ऐसा कारण....

सचिन तेंदुलकर दुनिया के सबसे महानतम क्रिकेटर्स में से एक है। सचिन की बेटी का नाम सारा तेंदुलकर है। वैसे तो सारा बॉलीवुड से ताल्लुक नहीं रखती है। लेकिन कहा जा रहा है की वे जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली है। 12 अक्टूबर को सारा ने अपना 22वां जन्मदिन मनाया। सारा सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी तस्वीरें शेयर करती है। आपको जानकर हैरानी होगी की एक शख्स सारा को अपनी पत्नी मानता था। इतना ही नहीं उसने सारा के अपहरण की धमकी भी दे दी थी।

जानिए क्या है पूरा मामला
दरअसल, कुछ समय पहले सचिन ने मुंबई पुलिस में अपनी बेटी सारा से छेड़छाड़ करने का एक मामला दर्ज करवाया था। इस खबर से सचिन के फैन्स समेत पूरा मीडिया भी हैरान रह गया था। जिसके बाद पुलिस ने उस शख्स का पता लगाया। ये शख्स पश्चिम बंगाल के पूर्व मिदनापुर जिले का रहने वाला था। यह सिरफिरा आशिक अक्सर सारा को कॉल कर परेशान करता था। लेकिन आरोपी की पुलिस पूछताछ में जो सामने आया इससे पुलिस वाले भी हैरान रह गए थे।

सचिन को दी थी सारा के अपहरण की धमकी
पूछताछ में पता चला की देवकुमार मैती नाम के इस शख्स ने लगभग 20 बार सचिन को फोन किया था। उसने फोन पर सारा के बारे में गलत बातें बोली थी। इतना ही नहीं इस शख्स ने सचिन को कहा की अगर सारा उसकी नहीं हुई तो वो सारा का अपहरण कर लेगा। आरोपी ने कहा की उसने पहली बाद सारा को स्टेडियम में देखा था। जिसके बाद उसे पहली नजर में ही सारा से प्यार हो गया था।

सारा को पत्नी मानता था शख्स
पूछताछ के बाद पुलिस ने बताया की आरोपी के घर से उन्हें एक डायरी मिली थी। हैरानी वाली बात ये है जो डायरी में आरोपी ने अपनी पत्नी की जगह पर सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा का नाम लिखा था। पूछताछ के दौरान आरोपी ने कहा की वो दिल से सारा को अपनी पत्नी मानता है।