बाजार गई महिला से दरोगा ने किया कुछ, और फिर जो हुआ जानिए...

दिल्ली से सटे यूपी के गाजियाबाद में एक महिला के साथ सब-इंस्पेक्टर (दरोगा) की बदसलूकी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस के आला अधिकारियों ने मामले को गंभीरता से ले लिया है। महिला से बदलसलूकी का मामला गर्माने के बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दारोगा का तबादला तो कर दिया, लेकिन उसकी जमकर किरकिरी हो रही है। दारोगा को उप्र के कुशीनगर भेज दिया गया है। यह महिला अपने पति के साथ गाजियाबाद के तुराबनगर मार्केट में मेंहदी लगवाने गई थी, जहां उसके साथ कोतवाली में तैनात दरोगा रणवीर सिंह ने बदसलूकी की। घटना का वीडियो सामने आने के बाद पुलिस के स्थानीय अधिकारियों से लेकर लखनऊ तक मामले का संज्ञान लिया गया।
यह मामला बुधवार रात का है, जब महिला अपने पति के साथ गाजियाबाद के तुराब नगर मार्केट में मेंहदी लगवाने गई थी। इस दौरान पुलिस पेट्रोलिंग की गाड़ी वहां से गुजरी और पुलिस ने सड़क किनारे के दुकानदारों को देर रात तक दुकान खोलने पर फटकार लगाई। इस मामले में महिला का आरोप है कि कोतवाली में तैनात दरोगा रणवीर सिंह ने उसके पति को भी टोका, जिसपर दोनों के बीच कहासुनी हो गई। बताया जा रहा है कि महिला के पति ने दुकानदारों को पुलिस की तरफ से फटकार लगाने का विरोध किया, जिसपर देखते ही देखते दरोगा और महिला के पति के बीच बहस होने लगी।
इसके बाद पुलिस महिला के पति को जबरन गाड़ी में बिठाने लगी, जिसपर महिला ने पुलिस की कार्रवाई का विरोध किया। आरोप है कि इस दौरान दरोगा रणवीर सिंह ने महिला के साथ बदसलूकी और हाथापाई की। दरोगा ने एक दूसरी महिला को इस घटना का वीडियो बनाने से भी रोका। मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो पुलिस के आला अधिकारियों में हड़कंप मच गया। इसके बाद एसपी सिटी ने मामले पर खेद जताते हुए सीओ प्रथम को जांच सौंपी और जांच के बाद दरोगा रणवीर सिंह को लाइन हाजिर कर दिया। मामले को लेकर लखनऊ में भी संज्ञान लिया गया और देर शाम दरोगा का ट्रांसफर यूपी के कुशीनगर में कर दिया गया।