सूटकेस में छिपाया था उसको और फिर ढूँढने का करने लगा नाटक, जानिए फिर क्या हुआ

एक डेंटिस्ट ने एक्स गर्लफ्रेंड की हत्या करने के बाद उसकी बॉडी को सूटकेस में पैक कर दिया और उसे ढूंढने का नाटक करने लगा. ये मामला सिडनी का है. भारतीय मूल की 32 साल की प्रीथि रेड्डी की हत्या करने के बाद आरोपी ने प्रीथि के परिवार से उसे ढूंढने में मदद करने की बात भी कही. घटना के छह महीने बाद प्रीथि की बहन निथ्या ने हत्यारे के बारे में कई खुलासे किए हैं.
डेली मेल की रिपोर्ट के मुताबिक, मार्च 2019 में 32 साल की प्रीथि रेड्डी की बॉडी सिडनी में एक सूटकेस में मिली थी. बाद में उसके एक्स बॉयफ्रेंड हर्षवर्धन नारदे की पहचान हत्यारे के तौर पर की गई थी. लेकिन इससे पहले ही उसने सुसाइड कर लिया था. प्रीथि खुद भी डेंटिस्ट थी. प्रीथि का परिवार तेलंगाना से ताल्लुक रखता है. प्रीथि की बहन निथ्या ने Sydney Morning Herald से कहा कि पहली बार जब हत्यारे ने उनसे फोन पर पर बात की तो वह शांत लग रहा था.
हर्षवर्धन की निथ्या से करीब 5 बार फोन पर बात हुई और आखिर में वह गुस्सा हो गया. अगले दिन निथ्या के परिवार को पता चला कि उसकी मौत हो गई है. उसकी बीएमडब्ल्यू कार एक ट्रेलर से टकरा गई थी. सभी को लगा कि एक्सीडेंट हुआ होगा. लेकिन पुलिस ने बताया कि हर्षवर्धन ने जानबूझकर अपनी कार क्रैश कर दी. इसके कुछ वक्त बाद पुलिस को प्रीथि की कार में ही पड़े सूटकेस से उसकी बॉडी बरामद हुई. बता दें कि निथ्या ने अन्य महिलाओं को जागरुक करने से मकसद से घटना से जुड़ी जानकारी सार्वजनिक करने का फैसला किया.