बोला लड़का-अंकल सुनो...पापा पीकर मुझे और मम्मी के साथ करते हैं..., खाना भी नहीं देते

औरैया सदर कोतवाली में सिपाहियों का एक नया चेहरा देखने को मिला। एक सात वर्षीय बालक पैरों में बिना चप्पल के अपने पिता की शिकायत लेकर थाने पहुंचा। बालक ने बताया कि उसका पिता शराब पीकर उसे व उसकी मां के साथ मारपीट करते हैं और खाना भी नहीं देते। बालक की हालत देख सिपाहियों ने उसे बैठाकर भोजन कराया। 
रोज की तरह सदर कोतवाली में सिपाही अपने काम में व्यस्त थे। तभी शहर के मोहल्ला पढ़ीन दरवाजा निवासी सात वर्षीय आकाश रोते हुए कोतवाली में पहुंचा। सिपाहियों ने उसे शांत कराया और कारण पूछा। बालक ने बताया कि वह कक्षा दो का छात्र है। बताया कि उसके पिता महेश शराब पीकर उसे व उसकी मां के साथ मारपीट करते हैं और खाना भी नहीं देते। बालक ने बताया कि आज भी पिता ने शराब पीकर मारपीट की और खाना भी नहीं दिया जिससे वह पिता के खिलाफ शिकायत लेकर आया।
बालक को ढांढस बंधाते हुए उपनिरीक्षक प्रवेंद्र कुमार ने बच्चे के लिए खाना मंगवाया और उसे खाना खिलाकर आश्वासन दिया कि अब उसे उसके पिता परेशान नहीं करेंगे। आकाश के पैरों में चप्पल न देख सिपाहियों ने चप्पल की व्यवस्था की। बाद में बालक के पिता को कोतवाली बुलवाया गया। जहां समझा-बुझाकर बालक को उसके पिता के साथ भेजा गया। साथ ही महेश को पुलिस ने हिदायत दी कि यदि दोबारा बालक शिकायत लेकर कोतवाली आया तो उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।