इस महिला का पोस्ट, लिखा-'किस्मत रे..प की तरह, रोक ना पाओ तो मजा लो', जानिए फिर क्या हुआ

केरल से कांग्रेस सांसद हिबी ईडन की पत्नी अन्ना का एक सोशल मीडिया पोस्ट इस वक़्त जमकर वायरल हो रहा है। अन्ना लिंडा ईडन ने अपने फेसबुक पोस्ट में लिखा था कि किस्मत रेप की तरह है, यदि आप उसे रोक नहीं सकते हैं तो उसका आनंद लीजिए। उनके इस पोस्ट पर काफी हंगामा खड़ा हो गया, जिसके बाद उन्होंने अपने पोस्ट पर माफी मांगी है।
मंगलवार सुबह अन्ना लिंडा ईडन ने ईडन ने फेसबुक पर वीडियो पोस्ट करते हुए ये बात लिखी। उन्होंने एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया और साथ ही साथ अपने पति और कांग्रेस सांसद हिबी ईडन की तस्वीर साझा की। इन्हीं के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा कि, ‘किस्मत रेप की तरह है, यदि उसे रोक नहीं सकते तो उसका मजा लीजिए’। 
दरअसल, कोच्चि में इन दिनों बारिश के कारण पानी भरा हुआ है, सोशल मीडिया पर लोग उनकी पोस्ट से इसी से जोड़कर देख रहे हैं और आरोप लगाया है कि उन्होंने कोच्चि के हालात का मज़ाक बनाया है। कांग्रेस सांसद की पत्नी द्वारा लिखे गए इस फेसबुक पोस्ट पर बहुत हंगामा हुआ और लोगों ने इस पोस्ट की कड़े शब्दों में आलोचना की। इस पर बढ़ते बवाल को देखते हुए अन्ना ने अपना पोस्ट को डिलीट कर दिया और माफी भी मांग ली।