पत्नी का था किसी लड़के से अफ़ेयर, इस वजह से जो हुआ जानिए...

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज जिले में बीते 23 अक्टूबर की रात को तेरहवीं से लौट रहे आयकर विभाग के लिपिक संजय कुमार पाल उम्र लगभग 49 वर्ष की हत्या हो गई थी, जिसका खुलासा करते हुए पुलिस ने एक महिला समेत 5 लोगों को गिरफ्तार किया है। आपको बता दे कि इन बाइक सवार बदमाशों ने फाफामऊ इलाके में आयकर लिपिक की सरेराह हत्या कर सनसनी फैला दी थी।
इन हत्यारों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस और क्राइम ब्रांच को लगाया गया था, जिसके क्रम में संयुक्त पुलिस टीम ने हत्या का खुलासा किया है। पुलिस ने बताया कि धीरज मौर्य पुत्र श्याम शुन्दर मौर्य निवासी उचडीह थाना मऊआइमा का मृतक संजय पाल की पत्नी से प्रेम प्रसंग था। मृतक की पत्नी के बार-बार कहने पर प्रेमी धीरज मौर्य ने अपने साथी सत्येंद्र,आशुतोष निवासी प्रयागराज व करन निवासी प्रतापगढ़ के साथ मिलकर संजय पाल की दावत से वापस आते वक्त गोली मारकर हत्या कर दी थी।
पुलिस ने घटना में इस्तेमाल किया गया एक तमंचा, 1शिफ्ट कार व 1 अपाचे गाड़ी को भी बरामद कर लिया है। साथ ही पुलिस ने यह भी बताया कि गिरफ्तार अभियुक्त शातिर अपराधी हैं, जो पैसों के लिए हत्या करते हैं और कुछ ही दिनों पहले जेल से छूट के आये हैं। वही वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक प्रयागराज महोदय द्वारा गिरफ्तार करने वाली टीम को उत्साहवर्धन हेतु नगद पुरस्कृत भी किया गया।