घर से भागकर शादी करने के बाद प्रेमी ने लड़की के परिवार से लगाई ये गुहार

उत्तर प्रदेश की साक्षी मिश्रा और अजितेश के बाद अब बिहार में प्रेमी जोड़ों द्वारा अपनी शादी का वीडियो वायरल करने के मामले लगातार सामने आ रहे हैं। ताजा मामला बेतिया से सामने आया है, जहां एक प्रेमी जोड़े ने शादी करने के बाद एक वीडियो वायरल किया है। वीडियो में लड़की अपने परिवार से लड़के के घरवालों को परेशान न करने की गुहार लगा रही है।
जानकारी के अनुसार, मामला बेतिया के शनिचरी थाना क्षेत्र के बासोपट्टी गांव का है, जहां एक प्रेमी जोड़े ने अपनी मर्जी से शादी करने के बाद वीडियो वायरल किया है। वीडियो में मौसमी कुमारी नाम की लड़की ने बताया कि वह पिछले 3 साल से अतुल मिश्रा नाम के युवक से प्यार करती है। अब उसने अतुल से शादी कर ली है। लड़की ने अपने माता-पिता और मामा के लड़के से गुहार लगाई है कि वह अतुल के घरवालों को परेशान ना करें।
उसने कहा कि अगर अतुल के घरवालों को कुछ होता है तो इसकी जवाबदेही लड़की के घरवालों की होगी। लड़की ने बताया कि वह 4 माह की गर्भवती भी है। बता दें कि बिहार में ऐसे मामले लगातार सामने आ रहे है। बीते सितंबर महीने में नालंदा जिले से एक प्रेमी जोड़े ने अपनी शादी का वीडियो शेयर किया था जिसमें प्रेमी जोड़े ने पुलिस से अपनी जान की सुरक्षा की गुहार लगाई थी। साथ ही परिवार को परेशान नहीं करने की बात कही थी।