दुकान में खड़ा होना पड़ गया भारी, एक बोतल ने ले ली जान, जानिए ऐसा क्या हुआ…

छत्तीसगढ़ के बस्तर संभाग के जगदलपुर में एक युवा नेता को शराब दुकान के पास बारिश से बचने के लिए खड़ा होना इतना भारी पड़ गया, कि उसे इसकी कीमत जान देकर चुकानी पड़ी. नेता की जान गई भी तो एक बीयर की बोतल से. जी हां ये सच है कि उसकी मौत इसी से हुई है. छत्तीसगढ़ जनता कांग्रेस-जे पार्टी के युवा नेता अमीन शेख की गुरुवार की रात हत्या कर दी गई. 
जानकारी के मुताबिक अमीन शेख जगदलपुर के बिल्लोरी गांव से पार्टी कर अपने दोस्तों के साथ जगदलपुर अपने घर वापस लौट रहा था. तेज बारिश होने के चलते अमीन शेख नया बस स्टैंड के शराब भट्टी के पास रुक गया. इस दौरान यहां पहले से रुके हुए कुछ लोग अमीन से विवाद करने लगे. विवाद धीरे धीरे इतना बढ़ गया कि जान से मारने की स्थिति आन पड़ी. इसी दौरान अमीन शेख के सिर पर अचानक पीछे से किसी ने बियर के बॉटल से हमला कर दिया.
घायल अवस्था में अमीन को महारानी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. जगदलपुर की बोधघाट थाना पुलिस ने हत्या मामले में 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. गिरफ्तार आरोपियों का कहना है कि युवक डी किशोर ने बॉटल से हमला किया था. जिसकी पुलिस ने तलाश कर रही है.