तीन लड़कों के साथ लोगों ने किया कुछ ऐसा काम की सभी हैं हैरान, जानिए पूरा...

राजस्थान (Rajasthan) के टोंक (Tonk) जिले में दत्तवास थाना क्षेत्र के गांव तुर्किया में रहने वाले तीन युवकों की निर्मम पिटाई (Assault) करने का वीडियो (Video) सामने आया है. तीनों युवकों को लात-घूसों, लकड़ी व बेल्ट से मारने का वीडियो वायरल (Viral Video) होने के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है. करीब 6 मिनट के वायरल हुए इस वीडियो में एक सफेद रंग का चार पहिया वाहन भी नजर आ रहा है, जो संभवतः मार खाने वाले लड़कों का है.
वहीं पिटाई करने वाले युवक बाइक पर सवार होकर आए थे. अनुमान लगाया जा रहा है कि मामला किसी युवती और उसके मोबाइल नंबर से जुड़ा हुआ है. वीडियो में मार खा रहे तीनों युवकों की पहचान तुर्किया निवासी विष्णु मीणा, ऋषिकेष मीणा व राम प्रसाद मीणा के रूप में हुई है. वहीं किस जगह पर इन युवकों को पीटा गया है, इसका अभी तक खुलासा नहीं हो पाया है.

लोगों की मानें तो घटना जयपुर जिले के चाकसू थाना क्षेत्र में कादेड़ा गांव के पास की है. बहरहाल, वीडियो के वायरल होने के बाद परिजनों ने जब इन तीनों युवकों के मोबाइल नंबर पर संपर्क करने का प्रयास किया, तो उनके मोबाइल बंद मिले, जिस कारण उनकी बात नहीं हो पाई. परिजन व ग्रामीणों के मुताबिक इस मामले में लालसोट और चाकसू थाना पुलिस से भी संपर्क किया गया है, जिन्होंने कार्रवाई का आश्वासन दिया है.