जंगल में मिले प्रेमी-प्रेमिका, देखने वालों के उड़ गए होश, जानिए ऐसा क्या हुआ...

राजधानी जयपुर मेंहरमाड़ा थाना क्षेत्र के नांगल सिरस के जंगल में दो शवों के मिलने से सनसनी फैल गई। राजावास के नांगल सिरस में युवक-युवती के शव एक साथ पड़े मिले। सूचना पर हरमाड़ा थाना पुलिस पहुंची और जांच-पड़ताल शुरू की। सुसाइड करने वाले प्रेमी युगल की शिनाख्त हो गई है। पुलिस को उनके पास से एक मोबाइल मिला है। इस फोन के आधार पर दोनों की पहचान हुई है। जिस जगह पर दोनों के शव मिले उसके कुछ ही दूरी पर एक बोतल और सेल्फॉस का पाउच भी पुलिस को मिला है। पाउच खुला था और बोतल में पानी भी था। पुलिस का मानना है कि सेल्फॉस खाकर ही दोनों ने जान दी है।
थाना अधिकारी रमेश चंद सैनी ने बताया कि मृतक युवक की शिनाख्त दीपक रेगर (23) निवासी जयरामपुरा व मृतका मनीषा रेगर (18) निवासी हरनाथपुरा थाना करधनी के रूप हुई है। पोस्टमार्टम के लिए दोनों के शवों को कांवटिया अस्पताल की मोर्चरी में लाया गया है। प्रथम दृष्टया मौत का कारण प्रेम प्रसंग माना जा रहा है, दोनों ने जहरीला पदार्थ खाकर जीवन लीला समाप्त की। जब इस घटना का पता मृतक दीपक के घरवालों को लगा तो जयरामपुरा स्थित घर पर कोहराम मच गया।
वहीं दूसरी ओर राजसमंद में खमनोर थाना क्षेत्र के काड़ो का गुड़ा में एक मकान से बदबू आने व वृद्ध दम्पती के दो दिन से घर से बाहर नहीं निकलने से हत्या की आशंका के चलते मंगलवार रात को सनसनी फैल गई। देर रात एसपी भुवन भूषण यादव व नाथद्वारा डीएसपी रोशन पटेल के साथ उदयपुर से एफएसएल टीम भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस के अनुसार काड़ो का गुड़ा (बड़ा भाणुजा) निवासी भंवरसिंह चदाणा (75) व पत्नी घीसीबाई (72) दो तीन दिन से घर से बाहर नहीं निकले। उनका बेटा नाथूसिंह ऊजा (गुजरात) में नौकरी करता है, जिसे ग्रामीणों ने सूचना दी कि उनके मां-पिता घर से बाहर ही नहीं निकले है। 
नाथूसिंह ने घर लौटकर देखा तो उसके मकान का दरवाजा अंदर व बाहर से बंद था। इस पर उसके वृद्ध माता-पिता की हत्या की आशंका जताई। इस पर खमनोर थाने से पुलिस मौके पर पहुंच गई। बाद में देर रात एसपी के साथ कई अधिकारी भी काडो का गुड़ा पहुंच गए। उन्होंने ग्रामीणों की मदद से दरवाजा कटर से कटवाया। फिर अन्दर गए, तो कमरे में पलंग पर पति पत्नी के शव पड़े मिले और खून के धब्बे भी पाए गए। धारदार हथियार से हमले के निशान होने पर बेटे नाथू सिंह की रिपोर्ट पर खमनोर थाना पुलिस ने हत्या का प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी।