बेटे के जन्म की बधाई देकर भांजे के साथ जा रहे थे मामा, जाते वक़्त रास्ते में जो हुआ...

बेटे के जन्म की बधाई देने आए मामा को बाइक पर छोड़ने जा रहे भांजे को शनिवार रात अज्ञात कार चालक ने टक्कर मार दी। हादसे में दोनों की ही मौत हो गई। यह हादसा सरहिद रोड पर स्थित गांव कसियाणा के नजदीक हुआ है। शनिवार रात करीब 12 बजे हुई इस घटना के बाद कार सवार मौके से फरार हो गए। मृतकों की पहचान 28 वर्षीय मलकीत सिंह उर्फ टिकू निवासी कसियाणा व 52 वर्षीय रजिदर सिंह उर्फ बब्बू निवासी तफज्जलपुरा के रूप में हुई। राहगीरों ने मदद करते हुए दोनों को अस्पताल में पहुंचाया था, जहां पर डाक्टरों ने दोनों को मृत करार दिया। 
थाना अनाज मंडी पुलिस ने रविवार को लाशों का पोस्टमार्टम करवाकर परिवार को सौंप दिया है। मलकीत की मौत के बाद उसके परिवार में पत्नी और तीन बच्चे रह गए है। थाना अनाज मंडी के एएसआई पवन कुमार ने बताया कि शवों का पोस्टमार्टम करवाकर परिवारिक सदस्यों के हवाले कर दिया है। जिनके बयानों के आधार पर अज्ञात वाहन खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। वाहन चालकों की पहचान के लिए पुलिस की तरफ से पेट्रोल पंप के आशा के पास लगे सीसीटीवी कैमरों की फूटेज निकलवाई जा रही है। जल्द ही उक्त वाहन चालक की पहचान करके गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

कुछ दिन पहले हुआ था बेटे का जन्म

मृतक मलकीत सिंह के भाई हरमनजीत सिंह ने बताया कि 7 साल पहले उसके भाई की शादी हुई थी। मलकीत सिंह के पास शादी के बाद से दो बेटियां थी और कुछ दिन पहले ही उसके घर बेटे ने जन्म लिया था। बेटा होने की खुशी में बधाई देने के उसके मामा रजिदर कुमार शनिवार शाम उसके घर आए हुए थे। जिन्हें रात करीब 12 बजे मलकीत उनके तफ्फजलपुरा स्थित उनके घर छोड़ने के लिए जा रहा था। इस दौरान जैसे ही उसकी बाइक गांव कसियाणा के नजदीक पेट्रोल पंप के पास पहुंची तो वहां किसी अज्ञात वाहन ने उन्हें टक्कर मार दी और रजिदर का सिर सड़क से टकरा गया और मलकीत की गर्दन कट गई। 
जिनकी मौके पर ही मौत हो गई। उन्होंने बताया कि उनका भाई बिजली बोर्ड में बतौर लाइनमैन नौकरी करता था और कार की टक्कर से बाइक सवार की मौत हुई। थाना पसियाणा के अंतर्गत आते रवास बाहमना इलाके में कार की टक्कर से एक बाइक सवार की मौत हो गई। मरने वाले की पहचान भूपिदर सिंह निवासी गांव डंडोआ थाना सदर के रूप में हुई है। यह घटना 26 सितंबर की है, जिसके बाद जख्मी हालत में भूपिदर को अस्पताल में दाखिल करवाया था, यहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। 

भूपिदर के भाई गुरदर्शन के अनुसार वह दोनों भाई बाइक पर जा रहे थे, तो आरोपित कार चालक ने टक्कर मार दी थी। इसके अलावा दूसरा हादसा थाना सदर इलाके में आते गांव चमारहेड़ी में हुआ है। यहां पर अनजान कार की टक्कर से एक महिला जख्मी हुई है, जिसकी पहचान अर्शदीप कौर निवासी खालसा कालोनी सनौर के रूप में हुई है। यह घटना 8 अक्टूबर को हुई, जब अर्शदीप कौर अपनी मां के साथ स्कूटी पर जा रही थी।