सब्जियों से भरे ट्रक की हुई तलाशी, और फिर जो मिला जानकर हैरान होंगे आप....

छत्तीसगढ़ के कवर्धा जिले के बोड़ला पुलिस को गांजा तस्करी में लगातार कामयाबी मिल रही है। इस बार पुलिस ने नौ लाख रुपए से अधिक रुपए के 181 किलो गांजा जब्त किया। वहीं दो आरोपी को भी गिरफ्तार किया। एक पखवाड़ा के भीतर ही पुलिस ने चार क्विंटल से अधिक गांजा जब्त किए चुके हैं।
बोड़ला पुलिस को सूचना मिली कि रात में एक मालवाहक में गांजा बोड़ला थाना के सामने से गुजरने वाला है। पुलिस ने शुक्रवार-शनिवार की दरम्यानी रात को नाकेबंदी कर दी और वाहनों की जांच शुरू कर दी। सब्जी से भरा मालवाहक एमपी 20 जीबी 1186 भी मध्यप्रदेश से बोड़ला की ओर जा रहा था। पुलिस ने रोकने का प्रयास किया, लेकिन वह भाग निकला। पुलिस जवानों ने पीछा किया। करीब दो किलोमीटर के बाद वाहन सहित उसमें मौजूद दो लोगों को धर दबोचा।
सब्जियों से भरे मालवाहक की जांच की गई तो पुलिस हैरान रह गई कि सब्जी के बीच में गांजा छुपाया गया था। सब्जियों के नीचे छह बोरियों में गांजा भरा था, जिसमें 175 पैकेट गांजा था। इसकी अनुमानित कीमत 9 लाख रुपए बताया गया। वहीं आरोपी ग्राम इंद्राणा जिला जबलपुर निवासी राजेंद्र पिता शंकर लाल बर्मन और संजय उर्फ गोलू पिता स्वर्गीय गनपत जायसवाल को गिरफ्तार किया। पुलिस ने 20(बी) एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला पंजीपद्ध किया गया। उक्त कार्रवाई में टीआई अनिल शर्मा, एसआई गोविंद चन्द्रवंशी, पुरषोत्तम वर्मा, जीवन मेश्राम, संजू चद्रवंशी, सुरेश धुर्वे की भूमिका रही।