फैक्ट्री खोलकर कर रहा था व्यापार, और करोडों कमा भी लिए, जानिए फिर ऐसा क्या हुआ...

छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में पुलिस ने लोगों से लाखों रुपए की धोखाधड़ी करने वाले एक ठग को गिरफ्तार कर लिया है. कड़ी मशक्‍कत के बाद दुर्ग पुलिस (Durg Police) ने कई फर्म और लोगों से लाखों रुपए लेकर फरार हुए आरोपी को पकड़ने में सफलता हासिल की है. पुलिस ने आरोपी (Accused) केतन बोकारिया को उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बनारस (Varanasi) से गिरफ्तार किया है.
मामले में एएसपी रोहित झा ने कहा कि धोखाधड़ी कर कमाई गई रकम से आरोपी फैक्ट्री (Factory) स्थापित कर व्यापार (Business) कर रहा था. आरोपी केतन के खिलाफ दो वर्ष पहले दुर्ग निवासी नितिन वैद्य ने शक्कर दिलाने के नाम पर 16 लाख रुपए की धोखाधड़ी किए जाने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी. मामला दर्ज होने के बाद आरोपी की तलाश में पुलिस जुट गई थी. 
इसी क्रम में पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि आरोपी बनारस में है, जिस पर पुलिस ने टीम का गठन कर आरोपी को पकड़ने के लिए बनारस रवाना किया. इसके बाद पुलिस ने बनारस में दबिश देकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. एएसपी ने बताया कि फिलहाल पकड़े गए आरोपी के खिलाफ धोखाधड़ी मामले में आईपीसी (IPC) की धारा 420 समेत अन्य विभिन्न धाराओं के तहत कार्रवाई शुरू कर दी गई है.