इस महिला ने कहा, जब तक महिला गलत नहीं होगी पुरुष गलती कर ही नहीं सकता, जानिए ये कौन हैं..?

मध्य प्रदेश की महिला एवं विकास मंत्री इमरती देवी अपने बयानों को लेकर अक्सर चर्चा में रहती हैं। उनकी गिनती मध्य प्रदेश के दबंग नेताओं में होती है, अभी कुछ दिनों पहले उनके एक बयान पर सियासी पारा चढ़ा हुआ था। एक अस्पताल का निरीक्षण करने गईं इमरती देवी ने कहा था डॉक्टर का ट्रांसफर करने से अच्छा है निलंबित कर दिया जाए, क्योंकि ट्रांसफर में पैसे लगते हैं। इसके अलावा उन्होंने मिड डे मील को शौचालय में के समर्थन मे भी बयान दे दिया था। एक बार फिर हनी ट्रैप पर उन्होंने कुछ ऐसा कह दिया है कि बवाल होना तय है।

ऐसी महिलाओं की तरफदारी नहीं होना चाहिए
मध्य प्रदेश की महिला एवं विकास मंत्री इमरती देवी ने हनीट्रैप में शामिल महिलां पर हुई कार्रवाई को लेकर कहा कि ऐसी महिलाओं की तरफदारी नहीं करनी चाहिए और न इनकी तरफदारी होनी चाहिए। उन्होंने कहा, जबतक महिला गलती नहीं करती तबतक पुरुष गलती कर ही नहीं सकता, वह चाहे कोई गुंडा हो या मवाली हो।

महिलाओं की गलती का खामियाजा भुगतते हैं पुरुष

इंदौर में एक कार्यक्रम में पहुंची इमरती देवी ने कहा, चाहे कोई हो महिला या पुरुष जिसकी भी गलती हो उसे सजा तो मिलनी ही चाहिए, इसी दौरान उन्होंने कहा, अक्सर इन मामलों में महिलाओं की गलती होती है और पुरुषों से भी गलती हो जाती है और उन्हें दोषी मान लिया जाता है। उन्होंने कहा कि अगर पुरुष को गलत तरीके से फंसाया जाए तो हमें ऐसी महिलाओं की तरफदारी नहीं करना चाहिए। उन पर भी एफआईआर होनी चाहिए। पुरुष के ऊपर ही क्यों कार्रवाई होनी चाहिए।