शादीशुदा प्रोफेसर ने एक महिला से कर ली चुपके से शादी, और फिर जो हुआ जानिए....

भिलाई के राजनांदगांव कृषि उद्यानिकी महाविद्यालय के सहायक प्रोफेसर शिशिर शर्मा ने देहरादून में रहने वाली विधवा को उनके दोनों बच्चों के साथ अपनाने का झांसा देकर शादी की। अब वह इनकार कर प्रताडि़त कर रहा है। दोनों मारपीट की शिकायत लेकर थाना पहुंचे। पुलिस ने दोनों के खिलाफ काउंटर केस दर्ज कर मामले को जांच में लिया है।

जीवन साथी डॉट काम में हुई थी मुलाकात 
टीआई भूषण एक्का ने बताया कि देहरादून की वीणा शर्मा ने सेक्टर-1 सड़क 8, क्वार्टर -13 डी निवासी शिशिर के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। वीणा ने बताया कि दोनों की मुलाकात जीवन साथी डॉट काम के जरिए हुआ। शिशिर ने कहा था कि उनकी पत्नी से तलाक की प्रक्रिया चल रही है। दस्तावेज अप्रेल तक मिल जाएगा। वीणा ने भी अपना परिचय दिया कि मेरे पहले पति से दो बेटे हैं। दोनों को अपनाओगे तो शादी कर लूंगी। इसके बाद दोनों की दिल्ली में मुलाकात हुई।

मारपीट पर उतर आया प्रोफेसर 

बातचीत तय होने के बाद 20 मार्च को सेक्टर 1 स्थित मंदिर में दोनों ने शादी कर ली। तीन माह तक अच्छे से रखा। जैसे ही वीणा ने अपने दोनों बच्चों के स्कूल में प्रवेश की बात की तो शिशिर ने शर्त रख दी कि पहले एक बच्चा पैदा कर दो। इसके बाद ही उसके पहले पति के दोनों बच्चों को अपनाएंगे। इस बात को लेकर दोनों में विवाद होने लगा। शिशिर ने कई बार मारपीट की। वहीं पति शिशिर और घर में काम करने वाली महिला ने भी वीणा के खिलाफ मारपीट का आरोप लगाते हुए रिपोर्ट दर्ज कराई है।