बहन ने आवाज़ लगाया तो फिर भाभी ने देखा-भाई कर रहा था उसके साथ ऐसा गलत काम, जानें...

झारखंड में जोड़ापेाखर थाना क्षेत्र की को-ऑपरेटिव कॉलोनी में एक भाई ने अपनी बहन को जानवरों की तरह प्रताड़ित किया। उसने विवाहिता बहन को पकड़कर कमरे में जंजीरों से बांध दिया। उसके बाद बेरहमी से उसे पीटने लगा। चोट लगने पर वो चीखती-चिल्लाती रही। आखिर में लहूलुहान हो गई। कमरे में उसका खून बने लगा। कुछ देर बाद युवक की भाभी वहां आई तो देखकर घबरा गई। भाभी ने ननद को बचाने की कोशिश की। मगर, युवक नहीं रुका। आस-पास के लोगों ने जुटकर बहन को छुड़ाया।
स्थानीय लोगों ने बताया कि उन्होंने घटना के बारे में पुलिस को सूचित किया था। मगर, पुलिस बहुत देर बाद वहां पहुंची। इससे लोग गुस्सा हो गए और पुलिस को भी खरी-खोटी सुनाईं। बताया गया कि पुलिस ने आरोपी युवक को पकड़ लिया है। आरोपी का नाम बाबू है, जबकि उसकी घायल बहन की पहचान रुखसाना के तौर पर हुई। रुखसाना को पीएमसीएच में भर्ती कराया गया। उसकी ससुराल छाताबाद कतरास में है।
वहीं, युवक के बारे में पुलिस ने कहा कि युवक मानसिक तौर पर विकृत है। जबकि, उसकी भाभी का कहना है कि वह नाटक करता है। एक भाई भी उसका क्रूर चेहरा सामने आया। कुछ लोगों ने यह भी कहा कि पति फारुख दो दिन पहले ही युवक को मानसिक रोग से ग्रसित होने का आरोप लगाकर मायके में छोड़ गया था। कहा था कि ठीक हो जाने पर ले जाएगा।