पति-पत्‍नी और 'वो' के चक्‍कर में सभी हैरान, अजब प्रेम की गजब कहानी है ये...जानें

कुशीनगर जनपद के विशुनपुरा थाने के पडरौन मंडुरही गांव में तीन तलाक को लेकर पति-पत्नी में रार मची है। पत्नी ने अपने शौहर पर तलाक देने और दोनों बच्चों को जबरन साथ लेकर चले जाने का आरोप लगा मुकदमा दर्ज कराने की मांग की है। जबकि शौहर तलाक से इंकार कर रहा। पति ने दूसरी शादी कर ली है, जबकि तलाक का आरोप लगाने वाली पत्नी मायका में रहकर ब्यूटी पार्लर चलाती है। शिकायत पर सीओ ने थानाध्यक्ष विशुनपुरा को कानूनी कार्रवाई का निर्देश दिया है। 
मामला क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है। सेवरही कस्बा के वार्ड नंबर चार निवासी कुरबान अली की पुत्री अफसाना खातून की शादी वर्ष 2005 में विशुनपुरा थाने के पडरौन मंडुरही निवासी इद्रीश के पुत्र इकबाल उर्फ मुन्ना के साथ हुई थी। इनके पुत्र अमन साल व पुत्र भोली भी हैं। अफसाना अपने शौहर इकबाल के साथ मायके में रहती थी। करीब छह वर्ष पूर्व पत्नी के लिए ब्यूटीपार्लर की दुकान खोलकर इकबाल सऊदी अरब कमाने चला गया। उसका कहना है कि पैसा कमाकर पत्नी के खाते में भेजता था।

मकान गिरवी रखकर पति को विदेश भेजा
अफसाना ने संपूर्ण समाधान दिवस में शिकायती पत्र सौंपकर आरोप लगाया कि मेरी मां ने वर्ष 2012 में अपना मकान गिरवी रखकर मेरे पति को विदेश भेजा था। छह वर्ष बाद लौटने पर वे मेरा उत्पीड़न करने लगे तो मैं मायके में चली आई। 20 अगस्त को मेरे पति आए और तीन तलाक बोल दोनों बच्चों को उठा ले गए। इकबाल का कहना है कि तीन तलाक की बात निराधार है। पत्नी को अपने घर लाने का काफी प्रयास किया, लेकिन नहीं आई। मैंने 15 अगस्त को सेवरही थाने के अहिरौली मिश्र की सबया खातून के साथ दूसरी शादी कर ली है। पुत्र अमन मेरे और बेटी भोली अफसाना के पास है। थानाध्यक्ष नीरज शाही का कहना है कि तहरीर मिली है, मामले की जांच कर कानूनी कार्रवाई की जाएगी।