पत्नी को खत्म कर आया हूं अब सास की बारी है, और फिर जानिए क्या हुआ...

कानपुर के कल्यानपुर स्थित मायके से करवाचौथ मनाने गई महिला की पति ने गला दबाकर हत्या कर दी और अपनी ससुराल भाग आया। यहां उसने पुलिस को फोन कर पत्नी की हत्या की जानकारी दी और यह भी कहा कि अब सास को मारने जा रहा तो थाने में हड़कंप मच गया। आनन-फानन पहुंची पुलिस ने घर के पास से ही दबोच लिया।
रसूलाबाद कस्बे का कमलेश गुप्ता मजदूर है। वह जीजीआईसी के पास अपनी मां शशि देवी के साथ रहता है। कमलेश का पत्नी प्रतिज्ञा से विवाद चल रहा था। इससे पत्नी करीब डेढ़ साल से अपने मायके कल्यानपुर के साहबनगर मोहल्ले में रह रही थी। गुरुवार को कमलेश के बुलावे पर वह करवा चौथ मनाने रसूलाबाद आई थी। रात में पति-पत्नी में फिर विवाद हुआ। प्रतिज्ञा ससुराल में ही रहना चाहती थी मगर पति साथ रखने को तैयार नहीं था। शुक्रवार देर शाम कमलेश ने प्रतिज्ञा के दोनों हाथों की नस काटकर गला घोंट दिया और भाग निकला। 
घर में बुजुर्ग मां को बहू की हत्या का पता चला तो उसने आसपास के लोगों से जानकारी पुलिस दिलवाई। इधर, कमलेश भागकर कानपुर आया और पुलिस को फोन कर कहा कि पत्नी को मार आया हूं अब सास की हत्या करने जा रहा हूं। इस पर कल्याणपुर थाना पुलिस के कान खड़े हुए और साहबनगर पहुंचकर कमलेश को उसकी ससुराल के पास ही दबोच लिया। थाना प्रभारी अश्विनी पांडेय ने बताया कि रसूलाबाद पुलिस को सूचना दे दी गई है।