प्रेमिका के घर में पकड़ा गया प्रेमी, और फिर लड़की के घरवालों ने कर दिया ये काम, जानें पूरा...

गोरखपुर के गीडा इलाके के गुरौली बुजुर्ग गांव में प्रेमिका के घर में पकड़े गए आईटीआई छात्र अवनीश (22) की गला दबाकर हत्या कर दी गई। आरोप है कि हत्या के बाद शव को टीनशेड के एंगल में फंदे से लटकाकर आत्महत्या दर्शाने की कोशिश की गई। रविवार की सुबह गांव वालों के जुटने पर प्रेमिका के घरवालों ने आत्महत्या की बात बताई। लेकिन, पड़ोसियों के सवाल उठाने से परिवार वाले डरकर घर छोड़ फरार हो गए। 
पुलिस ने मृतक की मां अमरावती की तहरीर पर जयराम प्रसाद, उनकी बेटी बबी, मंजू, बेटे राजकुमार और पत्नी के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। जानकारी के मुताबिक गुरौली गांव निवासी गौरीशंकर का बेटा अवनीश बीएससी के बाद गीडा स्थित एक प्राइवेट कॉलेज से आईटीआई कर रहा था। उसका गांव की ही एक लड़की से प्रेम संबंध हो गया था। अक्सर वह उससे मिलने जाया करता था। इसे लेकर कई बार लड़की के घरवालों ने आपत्ति भी जताई थी। थाने में दर्ज केस के मुताबिक 12 अक्तूबर की रात अवनीश जयराम के घर जा पहुंचा।
अगले दिन रविवार को सुबह उसी घर में अवनीश की लटकती लाश मिली। इसकी जानकारी गांव में आग की तरफ फैल गई। मौके पर घरवालों के अलावा गांव वाले भी एकत्र हो गए। दबी जुबान सभी प्रेम प्रसंग का मामले में हत्या किए जाने की चर्चा करने लगे। प्रेमिका के पड़ोसियों का कहना था कि कोई युवक किसी के घर आकर आत्महत्या नहीं करेगा। बाद में अवनीश की मां ने भी हत्या का आरोप लगाते हुए तहरीर दे दी। सूचना पर सीओ कैंपियरगंज दिनेश सिंह, गीडा थानेदार दिलीप सिंह मौके पर पहुंच गए। जांच पड़ताल के बाद पुलिस ने तहरीर के आधार पर हत्या का केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

अवनीश की जेब से सुसाइड नोट मिला
अवनीश निषाद की जेब से पुलिस ने एक सुसाइड नोट बरामद किया है। हालांकि उसके घरवाले नोट की राइटिंग अवनीश का होने से इंकार कर रहे हैं। हालांकि पुलिस इस बिंदु पर भी जांच कर रही है।