पति ने कई लोगों से किया था धोखाधड़ी, और अब पूरे परिवार को भुगतना पड़ा, जानिए ऐसा क्या हुआ...

कोलकाता के मुर्शिदाबाद में तिहरे हत्याकांड में मृतक बंधु प्रकाश पाल का दोस्त और बिजनेस पार्टनर जांच एजेंसियों के रडार पर है। यहां मंगलवार को बंधु प्रकाश पाल, उनकी पत्नी और पांच साल के बच्चे की बुरी तरह से हत्या कर दी गई थी। बंधु पाल के रिश्तेदारों ने बीरभूमि के रामपुरहाट के सौविक बानिक पर हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस के मुताबिक, बानिक का लोगों को धोखा देकर बिजनेस के नाम पर पैसा लेने का रिकॉर्ड रहा है। उसने लोगों से चैन मार्केटिंग के नाम पर भी धोखाधड़ी की है। 

अपने घर में मृत मिले थे तीनों 
बंधु पाल एक प्राइमरी स्कूल टीचर थे। उनका नेटवर्किंग बेस्ड बिजनेस भी था। वे उनकी पत्नी ब्यूटी और 5 साल का बेटा जियागंज में अपने घर पर मृत पाए गए थे। सौविक के अलावा पुलिस ने अन्य को भी हिरासत में लिया है और उनसे पूछताछ कर रही है। पुलिस रामपुरहाट में उन हमलावरों की भी तलाश कर रही है, जिन्हें हत्याओं के लिए सुपारी दी जाती है। पुलिस के एक अफसर ने बताया कि बंधु पाल के रिश्तेदारों समेत तमाम लोगों से पूछताछ की गई है। इनमें सौविक भी शामिल है। जांच में पता चला है कि ना केवल बंधु ने सौविक को पैसे दिए थे, बल्कि उसकी पत्नी के अकाउंट पर लोन भी लिया था। इसी से दोनों के बीच तकरार आई थी। पुलिस जल्द ही इस मामले का जल्द ही खुलासा कर देगी। बंधु ने ब्याज पर पैसे लेकर सौविक बानिक को दिए थे। पुलिस सूत्रों ने बताया कि सौविक और बंधु पाल कई मार्केटिंग चेन में शामिल थे। बंधु ने बानिक को ऊंची ब्याज दर पर 7 लाख रुपए लोन लेकर दिए थे। बानिक इसे नहीं लौटा रहा था। 

बानिक ने ब्यूटी के अकाउंट पर भी निकाला लोन
बानिक ने बंधु पाल की पत्नी के तीन अकाउंट खुलवाए थे। इनके नाम पर लोन भी लिया, इसमें बंधु को गारंटर बनाया गया था। इसका ब्याज भी बानिक पर था। 2 साल पहले बंधु पाल की ससुराल में बानिक और उसके बीच पैसे के लेन देन को लेकर बहस भी हुई थी। बानिक ने एक महिला से वॉटर प्लांट लगाने के नाम पर 10 लाख रुपए लिए हैं। महिला ने उस पर एफआईकर भी की है। ब्यूटी के भाई ने सख्खी गोपाल मंडल ने बताया कि उसने कई बार बंधु पाल को बानिक के साथ दोस्ती पर रोका था और कहा था कि वह खतरनाक है और उसके संबंध आसामाजिक तत्वों के साथ हैं। लेकिन बंधु ने इसे नहीं सुना।