जिस प्यार को पाने के लिए पति के साथ किया गलत काम, उसका भी छूटा गया साथ

कुछ खबरें ऐसी होती हैं, जिन पर भरोसा करना नामुमकिन सरीखा होता है. ज्यादातर ऐसी खबरें रिश्तों को शर्मसार करने वाली होती हैं, जिनके बारे में जानकर सबका सिर शर्म से झुक जाता है. यह सनसनीखेज घटना गुजरात के सूरत ज‍िले से सामने आयी है. यहाँ एक पेशे से टीचर मह‍िला ने अपने प्यार के बीच रोड़ा बने पत‍ि को रास्ते से हटाने का एक खतरनाक प्लान बनाया. महिला के प्लान के अनुसार, पत्नी और पत‍ि एक तालाब के पास से गुजरते हैं. उसी दौरान पत्नी का लवर भी आ जाता है. 
दोनों म‍िलकर पत‍ि को धक्का देते हैं लेक‍िन हालात ऐसे बनते हैं क‍ि पत‍ि के साथ प्रेमी भी तालाब में डूब जाता है. मिली जानकारी के मुताबुक सूरत में खूशबू पटेल की शादी कमलेश पटेल से हुई मगर शादी के कुछ द‍िनों बाद ही उसके जीवन में तुषार पटेल नाम का शख्स आया. जिसके साथ उसका प्यार बढ़ गया. बता दे इन दोनों में प्यार इस कदर बढ़ गया कि ये खूशबू और तुषार में अवैध संबंध बन जाते हैं. तुषार के प्यार में खूशबू इतना डूब जाती है क‍ि प्रेमी के साथ म‍िलकर पत‍ि के कत्ल का प्लान बना लेती है. 
शातिर महिला के प्लान के अनुसार, वो अपने पत‍ि के साथ बाइक पर सवार होकर कहीं जाने के ल‍िए न‍िकलती है और अपने गांव से कुछ दूर एक तालाब के पास खड़े अपने लवर को पूर्व सूचना दे देती है. महिला के प्लान के मुताब‍िक, रास्ते में उसका लवर भी म‍िल जाता है और दोनों बाइक खड़ी कर तुषार से बात करने लगते हैं. तभी खूशबू पटेल, अपने प्रेमी के साथ म‍िलकर पत‍ि को तालाब में धक्का मार देती. ग‍िरते-ग‍िरते खूशबू का पत‍ि, प्रेमी को भी हाथों में जकड़ लेता है और तालाब में ग‍िर जाते हैं, ज‍िसमें दोनों की मौत हो जाती है.