बिहार में हेलमेट पहनकर बैंक लूटने आए थे, मगर जाते-जाते कुछ और भी छीन ले गए

एक निजी बैंक में बदमाशों ने 8 लाख रुपए लूट लिए. ये मामला बिहार के मुज़फ्फरपुर का है. यहां के ICICI बैंक में छह लोगों ने इस घटना को अंजाम दिया. इन्हें कोई पहचाना न सके, इसलिए इन्होंने हेलमेट पहना हुआ था. ये पूरा मामला बैंक में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया.
बैंक मैनेजर के मुताबिक, बदमाश बैंक आए और गार्ड को पकड़ लिया. इसके बाद उन्होंने सारा पैसा लूट लिया. इसके अलावा वो गार्ड की राइफिल भी छीनकर साथ ले गए. क्यूं? इसका जवाब किसी के पास नहीं. शायद बेचकर उससे भी पैसा कम लें. बैंक मैनेजर ने कहा कि जब से वाकया हुआ, उस समय बैंक में 10 इम्प्लॉई और चार-पांच एकाउंट होल्डर मौजूद थे. बदमाशों ने 8 लाख रुपए लूटे लिए और फरार हो गए.
पुलिस का कहना है कि ये लूट की घटना थोड़ी शॉकिंग थी. क्योंकि ये पूरी घटना एक मिनट के अंदर हुई है. पुलिस के मुताबिक, 6 लुटेरे थे. इसमें से दो या तीन माइनर थे. ऐसा पुलिस का कहना है. इस मामले की जांच के लिए एक स्पेशल टीम बनाई गई है, जो इस पूरे मामले की इंवेस्टीगेशन करेगी.

इसके पहले सदर थाना क्षेत्र में भी 27 सितंबर को SBI बैंक में बदमाशों ने 6 लाख रुपए लूट लिए थे. और उसके बाद ये दूसरी घटना है. पुलिस का कहना है कि इन घटनाओं से ऐसा लगता है कि जैसे बदमाशों को पहले से ही बैंक में पैसा कहां रखा हुआ है, इसकी जानकारी रहती है. तभी वो आते ही पैसे लेकर फरार हो जाते हैं.