दो बच्चों की मां रात में पड़ोसी को घर बुलाकर कर रही थी ऐसा काम और फिर तभी आ गए घरवाले...

मुरादाबाद के डिलारी थाना क्षेत्र के एक गांव में रिश्तों को शर्मसार करने वाला सनसनीखेज मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि एक पड़ोसी के प्यार में पागल दो बच्चों की मां ने प्रेमी संग पति का गला रेत दिया। पीड़ित की चीख-पुकार सुनकर मौके पर पहुंचे परिजनों महिला के प्रेमी को पकड़ लिया, लेकिन मारपीट के दौरान आरोपी भाग निकला। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस तुरंत घायल युवक को जिला अस्पताल लेकर पहुंची। जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुर्इ है। पुलिस पत्नी व उसके प्रेमी के विरूद्ध केस दर्ज कर आरोपी की तलाश में जुटी है। वहीं पुलिस युवक की पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है।
दरअसल, घटना मुरादाबाद जिले के डिलारी थाना क्षेत्र के बुढ़नपुर गांव की है। गांव में रहने वाला गयूर अहमद खेती किसानी करता है। उसकी शादी करीब 7 साल पहले बिलारी थाना क्षेत्र के गुलड़िया माफी गांव की रहने वाली अनीशा से हुई थी। दोनों के दो बच्चे पांच वर्षीय वसीम व तीन वर्षीय फहीम भी हैं। बताया जा रहा है कि शादी के बाद अनीशा को पड़ोस में ही रहने वाले कसीम नामक युवक से प्यार हो गया, जो कि सउदी अरब में बढ़र्इ का काम करता है। कसीम पिछले दिनों ही भारत आया था आैर गांव में ही रह रहा था। बताया जा रहा है कि पहले अनीशा-कसीम चोरी-छिपे मिलते थे, लेकिन अब खुलेआम मिलने लगे थे। 
इसका पता चलते ही गयूर ने अनीशा से बात करते हुए उसे समझाया, लेकिन कसीम के प्यार में अंधी अनीशा मानने को तैयार नहीं थी। इसलिए दोनों के बीच अक्सर विवाद रहने लगा। एसपी देहात उदयशंकर ने बताया कि अनीशा ने प्रेमी कसीम के साथ मिलकर पति गयूर की हत्या की साजिश रच डाली। साजिश के तहत अनीशा ने रात के खाने में नशीला पदार्थ खिलाकर गयूर को बेहोश कर दिया। इसके बाद योजना के मुताबिक फोन करके प्रेमी कसीम को बुला लिया। 
कसीम ने धारदार हथियार से गयूर का गला रेत दिया, लेकिन इसी बीच गयूर की आवाज सुनकर परिजन व अन्य पड़ोसी मौके पर पहुंच गए। उन्होंने तुरंत कसीम को पकड़ लिया आैर जमकर पीटा, लेकिन अंधेरे का फायदा उठाते हुए कसीम भाग निकला। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल गयूर को तुरंत जिला अस्पताल पहुंचाया। ठाकुरद्वारा सीओ विशाल यादव का कहना है कि अनीशा व उसके प्रेमी के खिलाफ केस दर्ज करते हुए अनीशा को गिरफ्तार किया गया है। वहीं फरार प्रेमी कसीम की तलाश जारी है।