लॉरेंस बिश्नोई ने जेल में बैठे-बैठे करवाया ऐसा काम, पोस्ट डाल ली इस अंदाज में ली जिम्मेदारी!

राम राम सब भाई को...आज जो कुत्ता सोनू शाह काम मुंडेर किया...। उसकी जिम्मेदारी में लेता हूं...। सोनू कुत्ता गरीब को तंग करता...। गरीब से वसूली करता और मेरे एंटी पार्टी को सपोर्ट किया...। हमारे हर काम में टांग घुसाता था चंडीगढ़ में...। आज उसके मरने से बहुत गरीबों को जिनको तंग करता सब को आराम मिल गया...।

भरतपुर की सेवर जेल में बंद है लॉरेंश बिश्नोई
ये चंद लाइनें कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई नाम से बनी फेसबुक आईडी पर पोस्ट की गई हैं। जबकि खुद लॉरेंस बिश्नोई राजस्थान के भरतपुर की सेवर जेल में बंद है। फेसबुक पर गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के नाम से हत्या की जिम्मेदारी लेने वाली यह पोस्ट डाले जाने के बाद राजस्थान पुलिस हरकत में आई और सेवर जेल के अंदर तलाशी अभियान चलाया। साथ ही जेल में लॉरेंस बिश्नोई की भी तलाशी ली गई।

पंजाब पुलिस के कॉस्टेबल का बेटा है लॉरेंस बिश्नोई
बता दें कि पंजाब के फाजिल्का के अबोहर के रहने वाले पंजाब पुलिस के कांस्टेबल का बेटा लॉरेंस बिश्नोई कुख्यात गैंगस्टर है। इसकी गैंग पंजाब, हरियाणा के साथ-साथ राजस्थान में भी सक्रिय है। राजस्थान में जोधपुर जेल में पेशी के दौरान लॉरेंस बिश्नोई ने सलमान खान को जान से मारने की धमकी देकर देशभर में सुर्खियों में रहा था।

सोनू शाह की हत्या की बात लिखी
सुरक्षा कारणों से कुछ समय पहले ही लॉरेंस को भरतपुर जिले की सेवर जेल में लाया गया था। 28 सितम्बर 2019 को लॉरेंस बिश्नोई नाम की फेसबुक आईडी पर उपरोक्त संदेश अपडेट हुआ था, जिसमें ​चंडीगढ़ निवासी किसी सोनू शाह की हत्या व उसकी जिम्मेदारी की बात लिखी गई है। उधर, चण्डीगढ़ के सेक्टर-45 स्थित बुड़ैल में शनिवार को अपराधी राजवीर उर्फ सोनू शाह पर कुछ लोगों ने गोलियां बरसाकर उसकी हत्या कर दी थी।

फेसबुक आईडी की कर रहे जांच
इसके बाद पुलिस ने स्थानीय जेल प्रशासन की मदद से जेल के अंदर तुरंत तलाशी ली, मगर लॉरेंस बिश्नोई के पास कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला। भरतपुर जेल अधीक्षक सुधीर प्रकाश पूनिया ने बताया कि पुलिस साइबर सेल की मदद से लॉरेंस बिश्नोई के नाम से बनी फेसबुक आईडी की भी जांच कर रही है कि उसे कौन अपडेट कर रहा है।