सेल्फी के चक्कर में इस लड़की के साथ हुआ कुछ ऐसा, जिसको जानकर आपके भी रोंगटे खड़े हो जायेंगे

आज के समय सेल्फी का इतना ज्यादा क्रेज बढ़ गया है कि रोज इसके कारण कई लोग गंभीर रूप से घायल होते हैं या मारे जाते हैं। ये अपनी लाइफस्टाइल है और कौन कैसे जीता है, उसमें किसी को दखल नहीं देना चाहिए, किन्तु जब बात मौत या घायल होने की हो जाती है, तो कहना और समझाना भी पड़ता है। 
आज आपको एक ऐसी ही एक रोंगटे खड़ी कर देने वाली एक घटना के बारे में बताने जा रहा हूँ, जिसने एक लड़की की हंसती खेलती जिन्दगी ही झकझोर कर रख दी। यह घटना 7 अगस्त 2019 की है।
दून वैली कॉलेज ऑफ एजुकेशन से एक बस बच्चों को लेकर टूर पर जा रही थी। रास्ते में एक नदी पड़ी और सूचना दी गई कि आगे बारिश के कारण एक घंटे तक जाना मुश्किल है। इसी कारण बस ड्राइवर राजेश ने बस को नदी के पुल पर ही रोंक दिया।
इतने में गाड़ी से निकलकर छवि मिश्रा ने पुल से एक सेल्फी लेने की कोशिश की और उसका मोबाइल हाथ से फिसल गया। मोबाइल को पकड़ने के चक्कर में छवि भी नहीं में जा गिरी। नदी का बहाव बहुत तेज था, किन्तु पास में ही वचाब दस्ता मौजूद था और उसने नदी में कूदकर छवि की जान बचा ली।
इतने संमय में ही छवि पानी में एक किलोमीटर से ज्यादा दूर निकल गई थी। बचाव दस्ता उसे जंगल के रास्ते से सुरक्षित बस तक ले आया। छवि ने कसम खाई और कहा आज के बाद वो ऐसी खतरनाक जगहों पर सेल्फी नहीं लेगी। दोस्तों बचाव दस्ते के कारण छवि तो बाख गई किन्तु आप लोग ऐसा जोखिम न उठायें। ये आपकी सुरक्षा के लिए बेहतर है।