बढ़ने लगा पत्नी का वजन तो शक होने पर पति ने लगा दिया सीसीटीवी कैमरा, और फिर जो हुआ...

इंग्लैंड से एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे सुनने के बाद आप हिल जाएंगे। जी हां, दरअसल यह एक सनक का मामला है। यह सनक एक पत्नी ने अपनी पत्नी के साथ किया। इस तरह के कुकर्मों से तंग आकर पत्नी ने पुलिस से शिकायत की। बाद में उस व्यक्ति को भी जेल भेज दिया गया। वास्तव में, उसे शक होने लगा कि उसकी पत्नी लगातार मोटी होती जा रही है। 
उन्होंने यह भी सोचा कि मोटापे का कारण उसका अफेयर भी हो सकता है। संदेह के कारण, जानुज नामक व्यक्ति ने उस घर पर कैमरे लगाए जहां वह अपनी पत्नी के साथ रहता था। स्पीकर भी कैमरों से जुड़े थे। वह हर समय अपनी पत्नी पर नजर रखता था। वह उसकी हर बातचीत सुनता था। धीरे-धीरे उसने अपनी पत्नी एग्नेस को प्रताड़ित करना शुरू कर दिया। 

वह हर समय उस पर शक करता था। उसे हमेशा लगता था कि उसकी पत्नी किसी के साथ सो रही है। पीड़ित पत्नी ने पुलिस को बताया कि अगर वह गर्मी के कारण अपने घर पर ही शॉट पहनती है, तो कैमरे में देखते ही जनुज ने उसे पूरी पैंट पहनने का आदेश दे देता था। अगर वह ऐसा करने से मना करती तो वह उसकी जान लेने की धमकी देता था। 
एग्नेस ने पुलिस को बताया कि वह तलाकशुदा थी और डेटिंग ऐप के जरिए अपने प्रेमी से मिली। इसके बाद दोनों ने शादी कर ली। एग्नेसका ने कहा कि मैं पूरे दिन कैमरों की निगरानी में रहती थी। पुलिस ने कुछ संदेशों और रिकॉर्डिंग के आधार पर गेनुज को दोषी ठहराया, जिसके बाद उसे 20 सप्ताह की जेल और 2 महीने तक बिना वेतन के काम करने की सजा सुनाई।