प्रेम संबंधों में बाधक बन रहे पति से नाराज पत्नी ने ही कर दिया उसके साथ ऐसा काम, जानिए...

मध्य प्रदेश में अशोकनगर जिले की देहात थाना पुलिस ने एक माह पहले रूहाना में हुए अंधेकत्ल का पर्दाफाश कर दिया है। मृतक की पत्नी ने ही प्रेम संबंध की जानकारी लग जाने के कारण कुल्हाड़ी मारकर हत्या की थी। पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त कुल्हाड़ी भी खेड़े में भरे पानी में से बरामद कर ली है। एसपी पंकज कुमावत ने बताया कि मृतक महेश कोरी की पत्नी शांति बाई (34) पर संदेह होने पर उससे पूछताछ की गई, जिसमें उसने अपना जुर्म कुबूला। 
उसने बताया कि वह अपने रिश्ते के देवर अजय उर्फ पन्नालाल पंत निवासी गुना से प्रेम करती थी, जिसकी जानकारी महेश को लगने के बाद वह उससे झगड़ा करता था और धंधा करवाने की धमकी दे रहा था। महेश ने चिमटे से उसे मारा तो गुस्से में उसने कुल्हाड़ी से सोए हुए महेश की गर्दन पर वार किया और मरा समझकर सुबह घरवालों को बताया। 

कार्रवाई में टीआई नरेन्द्र सिंह यादव, एसआईमंजू मखैनिया, नवल सिंह चौधरी, प्रआ कासिम खान, पहलवान सिंह, आरक्षक अनिल सेंगर, हेमराज शर्मा एवं सायबर सेल एएसआईसंजय गुप्ता, आरक्षक दीपक व प्रशांत भदौरिया की भूमिका रही। पुलिस का ये भी मानना है कि शायद पति के प्रेम संबंधों में बाधक बनने की नाराजगी भी पत्नी में रही होगी, ऐसे में पति से हुई तनातनी के बीच उसने पति की हत्या की होगी।

ये बनाई थी कहानी
महेश की हत्या 27 अगस्त की रात में की गई थी। उसकी पत्नी 28 अगस्त को अपने भाई दलीवर व रिश्तेदार रामेश्वर के साथ थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाने पहुंची। उसने बताया कि रात में करीब 12 बजे उसके बेटे दीपक द्वारा कान में दर्द होने का कहकर बुलाने पर वह उसके पास सो गई थी। सुबह 5.30 बजे जब पति के कमरे में गई तो वह खून से लथपथ पड़ा था। उसने किसी अज्ञात व्यक्ति पर आरोप लगाते हुए प्रकरण दर्ज करवाया था।