महिला के छोटे कपड़े देख ऐसा भड़का शख्स कि करने लगा ये काम, और फिर जानिए क्या हुआ

छोटे कपड़ों के कारण अक्सर महिलाओं को कई तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ता है। कुछ महीने पहले एक अमेरिकी महिला को विमान से सिर्फ इसलिए उतार दिया गया था, क्योंकि उसने छोटे कपड़े पहन रखे थे। अब ऐसा ही एक मामला कर्नाटक की राजधानी बंगलुरु से भी सामने आया है। 
यहां एक शख्स महिला को छोटा कपड़ा पहने देख ऐसा भड़का कि उसके साथ बदतमीजी करने लगा। इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। दरअसल, एक महिला अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ बाइक से कहीं जा रही थी, तभी राह चलते एक शख्स ने उन्हें रोक लिया और महिला पर चिल्लाना शुरू कर दिया और उसे भारतीय नियमों के अनुसार कपड़े पहनने की सीख देने लगा।
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह घटना गुरुवार की है, जो एचएसआर इलाके में घटी है। पीड़ित महिला के ब्वॉयफ्रेंड ने इस घटना का वीडियो भी बनाया है, जिसे फेसबुक पर महिला की दोस्त सिमरन कपूर ने शेयर किया है। साथ ही उन्होंने लिखा है, 'शख्स ने शराब नहीं पी हुई थी। वह एक शिक्षित आम भारतीय आदमी था, जो अपनी खुद की 'भारतीय संस्कृति' की पवित्रता का ध्यान रख रहा है, वह सोचता है कि मेरी महिला मित्र के ड्रेस कोड में कुछ गलत था।'
महिला की दोस्त ने अपनी फेसबुक पोस्ट में आगे लिखा है, 'उस शख्स का अशिष्ट व्यवहार एकदम डरावना था, क्योंकि वो आसपास के लोगों से मेरी महिला मित्र की तरफ इशारा करते हुए लोगों से पूछ रहा था कि क्या वह सही कह रहा है या गलत।' मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पीड़िता महिला का कहना है कि जब मैंने उस आदमी से पूछा कि उसकी समस्या क्या है, तो उसने मुझ पर चिल्लाते हुए कहा कि भारतीय महिलाओं को इस तरह के कपड़े नहीं पहनने चाहिए। मैंने शॉर्ट्स और एक टी-शर्ट पहन रखी थी।