विदेश से लौटे पति के सामने खुल गया पत्नी का राज तो पति ने कर दिया ऐसा काम

गाजियाबाद शहर में महिला की हत्या के मामले में पुलिस ने विदेश में नौकरी करने वाले उसके पति को गिरफ्तार कर लिया है। बता दें कि आरोपी पति ने रॉड से पीट-पीटकर पत्नी की हाल ही हत्या कर दी थी। बताया जा रहा है कि आरोपी पति राजू दुबई में नौकरी करता है। जब वह वापस लौटा तो उसे पता चला कि उसकी पत्नी के कुछ लोगों से अवैध संबंध है। इसलिए उसने रात को सो रही पत्नी की लोहे की राॅड से हत्या कर दी।
पुलिस के अनुसार, राजू दुबई में एक बड़े होटल में नौकरी करता है। वह साल में दो बार घर आता है। इस बार जब वह घर आया तो उसे पता चला कि उसकी पत्नी के कुछ लोगों के साथ अवैध संबंध हैं। बस इसी बात को लेकर वह आगबबूला हो गया। जब रात में बच्चे और पत्नी सो गए तो उसने लोहे की रॉड से पीट-पीटकर पत्नी की हत्या कर फरार हो गया। जब बच्चे सुबह उठे तो उन्होंने मां को बिस्तर पर लहूलुहान देखा। यह देखते ही उनकी चीख निकल गई। इसके बाद मौके पर पहुंचे पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी।
पुलिस केस दर्ज कर आरोपी की तलाश में जुटी थी। इसी बीच पुलिस को जानकारी मिली कि आरोपी पति राजू दुबई भागने की फिराक में है, लेकिन उससे पहले ही पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। पुलिस पूछताछ में आरोपी पति ने अपना जुर्म भी कबूल कर लिया है। उसने पुलिस को बताया कि अवैध संबंधों की जानकारी मिलने के बाद उसका खुद पर काबू न रहा आैर उसने लोक-लाज के डर से पत्नी का कत्ल कर दिया।