PM मोदी की भतीजी से झपटमारी करने वाले अपराधियों की हुई शिनाख्त, जानिए पूरा मामला

प्रधानमंत्री मोदी की भतीजी से सरे राह झपटमारी करने वाले बदमाश अब भी दिल्ली पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। हालांकि दिल्ली पुलिस का दावा है कि अपराधियों की शिनाख्त कर ली गई है और उन्हें जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। दमयंती के साथ पर्स स्नैचिंग की घटना शनिवार सुबह सिविल लाइन्स इलाके में स्थित गुजरात समाज भवन के पास हुई।
 जिस जगह पीएम मोदी के भाई प्रह्लाद मोदी की बेटी दमयंती बेन के साथ पर्स छीने जाने का हादसा हुआ, वहां से कुछ ही कदमों की दूसरी पर दिल्ली के उपराज्यपाल अनिल बैजल का घर है। यही वजह है कि इस घटना के बाद से दिल्ली पुलिस मीडिया के साथ-साथ दिल्ली वालों के भी निशाने पर है। इधर पुलिस ने इस घटना के बाद इसका सीसीटीवी फुटेज जारी किया है। जिसमें दो लड़के स्‍कूटी पर सवार दिख रहे हैं। 
सिविल लाइंस थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। दमयंती परिवार के साथ शाम को गुजरात लौट गईं। बताया जा रहा है कि अमृतसर से दिल्ली पहुंची दमयंती बेन जैसे ही सिविल लाइन में बने गुजराती समाज भवन पहुंची, तो स्कूटी सवार दो युवक हाथ से पर्स छीनकर फरार हो गए। दमयंती जब तक कुछ समझ पाती और शोर मचाती, तब तक दोनों आंखों से ओझल हो गए। बताया जा रहा है कि दमयंती के पर्स में 56 हजार रुपये और जरूरी कागजात थे।