20 दिन बाद थी लड़के की शादी, और इसी बीच हुआ कुछ ऐसा की सभी हैं हैरान...

घर में 20 दिन बाद थी शादी। हर कोई खुश था। दूल्हे सहित परिवार के लोग तैयारियों में मशगूल थे। इसी बीच आई दूल्हे की मौत खबर ने शादी की खुशियों को मातम में बदल दिया। हादसा शुक्रवार सुबह लगभग 8.30 बजे जोबनेर थाना इलाके में आसलपुर मोड़ के पास हुआ। बहन को छोडऩे जा रहे बाइक सवार को जीप ने टक्कर मार दी जिससे युवक की मौत हो गई जबकि उसकी बहन अस्पताल में जिंदगी के लिए जंग लड़ रही है। 
मृतक की 22 नवम्बर को शादी होने वाली थी। जानकारी के अनुसार ढाणी बोराज निवासी लीलाधर उर्फ राहुल जांगिड़ बाइक से अपनी बहन उर्मिला को रेलवे स्टेशन छोडऩे जा रहा था। आसलपुर मोड़ से आगे एक होटल के नजदीक जीप की टक्कर से दोनों भाई-बहन बुरी तरह घायल हो गए। दोनों को अस्पताल लाया गया, जहां राहुल की मौत हो गई जबकि घायल उर्मिला को जयपुर रैफर कर दिया।

खुशियों की जगह कोहराम

राहुल की 22 नवम्बर को शादी थी। ऐसे में घर में शादी की तैयारियां चल रही थी। जैसे ही राहुल के मौत की सूचना घर पहुंची तो घर में कोहराम मच गया। हर कोई घटना के बाद स्तब्ध रह गया। आसपास के लोगों ने मृतक के परिजनों को ढांढस बंधाया। वहीं परिजन व रिश्तेदार उर्मिला के उपचार के लिए जयपुर दौड़ पड़े। सांभर के राजकीय चिकित्सालय में पोस्टमार्टम के बाद राहुल का शव परिजनों को सौंप दिया।

बहन की हालत नाजुक

राहुल की बहन उर्मिला को गंभीर हालत में जयपुर में उपचार के लिए लाया गया है। जहां उसकी हालत भी नाजुक बताई जा रही है। उधर, एंबुलेंस की हड़ताल के चलते दोनों घायलों को निजी वाहनों में लाना पड़ा वहीं युवती को भी जयपुर निजी वाहन से ले जाना पड़ा।