3 साल से था प्रेम प्रसंग, लेकिन अब प्रेमी ने कर दिया इतना बड़ा गलत काम, जानिए...

जयपुर के झोटवाड़ा इलाके में कालवाड रोड पर स्थित श्रीराम एक्सटेंशन में दिनदहाड़े युवती की गोली मार कर हत्या करने के बाद युवक ने स्वयं को गोली मार ली थी। गोली लगने से घायल युवक का अस्पताल में उपचार जारी है। देर रात उसका ऑपरेशन कर दिया गया। फिलहाल उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। घटना के बाद से कॉलोनी में सन्नाटा पसरा हुआ है। आज युवती के शव का पोस्टमार्टम होगा। थानाधिकारी विक्रम सिंह ने बताया कि हत्या में प्रयुक्त बंदूक युवक ने अवैध रूप से रखी हुई थी। हथियार को लेकर जानकारी जुटाई जा रही है। रात को युवक का ऑपरेशन कर गोली निकाल दी है। 
गोविंद दसवीं तक पढ़ा लिखा है और वर्षा ने एमए कर रखी थी। उनके बीच दो-तीन साल से प्रेम संबंध चल रहा था। गौरतलब है कि श्रीरामनगर विस्तार निवासी गोविंद सोनी उर्फ गुड्डू ने पास में रहने वाले वर्षा सोनी की कल दोपहर में गोली मार कर हत्या कर दी थी। हत्या करने के बाद उसने स्वयं को भी गोली मार ली थी। घटना के समय पीडि़ता घर से बाजार जा रही थी। इसी दौरान गोविंद उसे कार में बिठाकर ले गया और घर से कुछ दूर जाकर कार में ही उसे गोली मार दी थी।

शादी से इनकार पर मारी थी युवती काे गाेली
कालवाड़ रोड स्थित श्रीरामनगर सी का रहने वाले गोविंद सोनी उर्फ गुड्डू ने श्रीरामनगर बी निवासी राजेश सोनी की बेटी वर्षा सोनी को कार में बैठाया और कुछ ही दूरी पर श्रीरामनगर एक्सटेंशन ले गया। गोविंद और वर्षा का घर भी लगभग डेढ़ सौ मीटर की दूरी पर है। वारदात स्थल पर गोविंद ने पिस्टल निकाल वर्षा के सिर के पीछे गोली मार दी। वजह यह बतार्इ जा रही है कि युवती के परिजन दाेनाें की शादी के लिए इनकार कर दिया था। वजह भी साफ थी कि युवक एक युवती पर तेजाब फेंकने के मामले में जेल जा चुका था।