प्रेमी से शादी करने आई लड़की, और फिर होटल में 6 दिन तक उसके साथ हुआ गलत काम...

राजस्थान के चूरू में असम की 25 साल की युवती से गैंगरेप का मामला सामने आया है। आरोपियों ने युवती को शादी का झांसा देकर असम से चूरू बुलाया और फिर होटल के कमरे में 6 दिन तक बंधक बनाकर गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया।

आरोपियों ने दी जान से मारने की धमकी
युवती ने वहां से भाग निकलने की कोशिश की तो आरोपियों ने उसे जान से मारने की धमकी दी। मंगलवार शाम को युवती को राजकीय भरतिया अस्पताल के सामने छोड़कर भाग गए। इसके बाद युवती चूरू एसपी तेजस्वनी गौतम के पास जाकर उन्हें आपबीती बताई।

पांच माह पहले हुई दोस्ती
पीड़िता ने बताया कि पांच महीने पहले आरोपी आनंद से उसकी फेसबुक पर जान पहचान हुई। धीरे-धीरे दोस्ती हो गई और फिर बात प्यार मोहब्बत तक पहुंच गई। आरोपी ने युवती को शादी का झांसा देकर चूरू बुलाया। असम की यह युवती 22 अक्टूबर को चूरू पहुंच गई, यहां आनंद ने उसकी जान पहचान राजगढ़ के ही महेन्द्र से करवाई।

22 अक्टूबर को चूरू आई थी युवती
22 अक्टूबर की रात को आनंद उसे चूरू के एक होटल में ले गया, जहां उसके साथ दुष्कर्म किया। अगले दिन महेन्द्र भी होटल के कमरे में पहुंचा और दोनों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। यह सिलसिला 6 दिन तक चला। इसके बाद आरोपियों ने पीछा छुडाने की नियत से युवती को राजकीय भरतिया अस्पताल के सामने छोड दिया और फरार हो गये। पीडिता किसी तरह एसपी आफिस पहुंची और एसपी से न्याय के लिये गुहार लगायी।