मिस्त्री ने किया ऐसा गलत काम और फिर जो किया उसके बाद...जानिए

थाना डिवीजन नं. 6 के इलाके डाबा रोड पर निर्मल पैलेस के नजदीक एक वेहड़े में रहने वाले 4 साल के बच्चे की कुकर्म के बाद आरी से गला काटकर उसी वेहड़े में रहने वाले राज मिस्त्री पप्पू (45) ने हत्या कर दी। बच्चा प्लेवे स्कूल में पढ़ता था। हत्या के बाद आरोपी फरार हो गया। पता चलते ही ए.डी.सी.पी. जसकरणजीत सिंह पुलिस पार्टी सहित घटनास्थल पर पहुंचे। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर सिविल अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है। वहीं पिता के बयान पर हत्या का केस दर्ज कर आरोपी की तलाश में जुट गई है।
ए.डी.सी.पी. तेजा ने बताया कि बच्चा घर के पास ही बने एक स्कूल में पढ़ता था। उसकी एक छोटी बहन है। मृतक का पिता एक फैक्टरी में नौकरी करता है। मृतक की मां के अनुसार दोपहर लगभग 3 बजे बच्चा कमरे से बाथरूम जाने के बहाने गया था जिसके बाद वापस नहीं आया। आधे घंटे बाद उसने तलाश शुरू की लेकिन कुछ पता न चल सका। घबराकर पति के पास फैक्टरी में चली गई जिसके बाद दोनों पति-पत्नी उसे आसपास के इलाके में ढूंढने लग पड़े। 
लगभग 2 घंटे बाद वेहड़े में दूसरी मंजिल पर उनके कमरे के बिल्कुल सामने कमरे को खोलकर देखा तो वहां बच्चे का शव पड़ा हुआ था जिसके बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल था। पुलिस के अनुसार बच्चा अर्धनग्न था और पास में आरी व तेल की बोतल पड़ी हुई थी। जांच शुरू की तो साथ के क्वार्टर में रहने वाला उक्त आरोपी गायब था। पुलिस के अनुसार अनुमान लगाया जा रहा है कि पप्पू ने बच्चे से पहले कुकर्म किया और बाद में उसका मर्डर कर दिया। पुलिस के अनुसार पोस्टमार्टम रिपोर्ट में कुकर्म की बात स्पष्ट होगी। वहीं फरार आरोपी की तलाश में कई पुलिस टीमें भेजी गई हैं। वहीं कई संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।