प्यार के चक्कर में दो दोस्तों के साथ जो हुआ, जानकर हैरान होंगे आप...

झुंझुनूं जिले के चिड़ावा थाना अंतर्गत श्यामपुरा मटाना गांव में दो युवकों की हत्या करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। एक साथ दो शव मिलने से गांव में सनसनी फैल गई। अभी हत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो सका है। जानकारी के अनुसार मंगलवार को सुबह मृतक राहुल जांगिड़ उम्र 21 वर्ष व प्रेम सिंह राजपूत उम्र 23 वर्ष के शव अलग-अलग जगहों पर मिले। एक का शव गांव के माताजी मंदिर के पास और दूसरे का शव गांव के स्कूल के पास मिला है। आरोपियों ने प्रेमसिंह के शव को जलाने का भी प्रयास किया। दोनों श्यामपुरा के रहने वाले थे, जो दोस्त थे।
Image Courtsey - Rajasthan Patrika

बताया जा रहा है कि मामला प्रेम प्रसंग या आपसी रंजिश का हो सकता है हालांकि पुलिस ने इस बात की पुष्टि नहीं की है। घटना की सूचना पर एसपी गौरव यादव, चिड़ावा डीएसपी आरपी शर्मा तथा चिड़ावा सीआई लक्ष्मीनारायण मौके पर पहुंचे। पुलिस ने एफएसएल टीम को भी मौके पर बुलाया। पुलिस ने कुछ संदिग्ध युवकों को भी हिरासत में लिया है जिनसे पूछताछ की जा रही है।

शव जलाने का प्रयास
पुलिस के अनुसार प्रेमसिंह और राहुल देर रात वापस लौटने की बात कहकर घर से निकले थे। लेकिन वापस नहीं लौटे। पुलिस संभावना जता रही है कि दोनों की एक साथ हत्या की गई। प्रेमसिंह के शव के पास लकडिय़ां पड़ी हुई थी। आरोपियों ने उसके शव को जलाने का भी प्रयास किया था। उसका सिर जला हुआ मिला है।

प्रेम प्रसंग या आपसी रंजिश ?
पुलिस प्रेम प्रसंग और आपसी रंजिश दोनों एंगल से मामले की जांच में जुटी हुई है। ग्रामीणों का कहना है कि कुछ दिन पहले मटाणा और क्यामसर गांव के युवकों के साथ बगल गावँ की काजल नामक लड़की को लेकर दोनों का झगड़ा हुआ था।