देवर ने भाभी को खाना में कुछ डालकर खिलाया और फिर किया ऐसा काम की सभी लोग हैं हैरान...

यूपी के बांदा में रिश्तों को शर्मसार कर देने का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां देवर ने अपनी भाभी को नशीला पदार्थ खिलाने के बाद 10 दिन तक जबरदस्ती कर इज्जत और रिश्तों को शर्मसार किया. 10 दिन तक हैवानियत करने के बाद चचेरे देवर ने अपनी भाभी को बबेरू कोतवाली क्षेत्र के मुरवल गांव के पास अचेत हालत मे फेंक कर फरार हो गया है. होश आने पर महिला अपने घर पहुंची और परिजनों से अपनी आपबीती बताई. जिसके बाद परिजन महिला को लेकर विसंडा थाने पहुंचे और पुलिस को पूरे मामले की जानकारी दी.
मामला बिसंडा थाना क्षेत्र के एक गांव का है. जहां पटेल समुदाय की महिला ने अपने चचेरे देवर पंकज पर नशीला पदार्थ खिलाकर रास्ते से उठाकर ले जाने की बात कहकर पुलिस से शिकायत की है. पीड़ित महिला के मुताबिक पैसे निकाल के दांत का इलाज कराने बांदा जा रही थी. उसी दौरान मेरा चचेरा देवर पंकज पटेल अचानक मेरे पास पहुंचा और मुझे बांदा तक छोड़ने की बात कही. पीड़िता ने बताया कि देवर होने की वजह से मैं गाड़ी में बैठ कर साथ चली गई. कुछ ही दूर बाद युवक ने महिला को पानी की बोतल में नशीला पदार्थ मिलाकर पानी पीने को दिया.

अपर पुलिस अधीक्षक लाल भरत कुमार पाल
जिसके बाद उसे कुछ याद नहीं. महिला का आरोपी है कि पंकज ने अपने साथियों के साथ मुझे गाड़ी में लेकर चला गया. होश में आने के बाद महिला ने देखा की वो हरिद्वार में है. महिला की मानें तो देवर नशे की डोज देकर भाभी के साथ कई दिनों तक हैवानियत करता रहा. अपर पुलिस अधीक्षक लाल भरत कुमार पाल ने बताया मामला संज्ञान में आया है. एसओ को मामला दर्ज कर जांच करने का आदेश दिए है और जल्द से जल्द दोषियों के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की जाएगी. फिलहाल पुलिस आरोपी की तलाश में दबिश दे रही है.