पहले किया गलत काम और फिर पत्नी की बहन को भेजा मैसेज, जाने फिर क्या हुआ...

अमेरिका में 33 वर्ष के एक आदमी ने अपनी पत्नी की चाकू मारकर मर्डर कर दी. फिर खुद भी एक पेड़ पर फंदा लगाकर जान दे दी. वजह सिर्फ इतनी थी, पत्नी ऋतिक रोशन की फैन थी. ईर्ष्यालु पति को यह बर्दाश्त नहीं हुआ. द न्यूयॉर्क पोस्ट की मीडिया रिपोर्ट में यह दावा किया गया है. दोनों की विवाह चार महीने पहले ही जुलाई, 2019 में हुई थी.

हत्या के बाद पत्नी की बहन को भेजा मैसेज
आरोपी दिनेश्वर बुद्धिदत न्यूयॉर्क स्थ‍ित क्वींस होम का रहने वाला था. दिनेश्वर ने अपनी पत्नी डोने डोज्वॉय की चाकू मारकर मर्डर की. मर्डर के बाद दिनेश्वर ने पत्नी की बहन को मैसेज कर मर्डर के बारे में बताया. फिर यह भी जानकारी दी कि घर की चाभी घर के गमले के नीचे रखी है. इसके बाद आरोपी दिनेश्वर हावर्ड बीच के एक मैदान में गया व वहां पर पेड़ से फंदा लगाकर जान दे दी.

ऋतिक की फिल्में देखने से भी रोकता था पति
पूछताछ के दौरान पत्नी डोने के एक दोस्त 52 वर्ष की माला रामधानी ने बताया है कि डोने एक्टर ऋतिक रोशन पर जान छिड़कती थी. उसे ऋतिक पर क्रश था. इससे दिनेश्वर बहुत जलता था. जिस किसी फिल्म में ऋतिक ने कार्य किया है तो डोने उसे देखना चाहती थी. पर जब भी वह ऋतिक की फिल्म देखती थी, दिनेश्वर टीवी बंद करने के लिए कहने लगता था. डोने बारटेंडर थी. वह जेमिनी अल्ट्रा लाउंज में कार्य करती थी. वह पहले भी पत्नी पर हिंसक हमले कर चुका था.21 अगस्त को भी दिनेश्वर को पत्नी पर हमला करने के लिए हिरासत में लिया गया था

हमेशा जलता रहता था पति
डोने के एक दूसरे दोस्त के मुताबिक डोने का पति उससे प्यार करता था, लेकिन साथ ही उसे लेकर वह जुनूनी भी हो गया था. डोने खूबसूरत थी. कमाती भी थी. यह भी जलन की वजह थी.