प्रेमिका के घर पकड़ा गया प्रेमी, और फिर घरवालों ने लड़के के साथ जो किया जानिए...

चंदौली जिले के सदर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में सोमवार को प्रेमिका को अकेले देख घर में घुसना युवक के लिए भारी पड़ गया। युवक को घर में घुसते हुए प्रेमिका की मां ने देख लिया। इसी दौरान मां के द्वारा शोर मचाने पर ग्रामीण मौके पर जुट गए। पहुंचे लोगों ने युवक को पकड़कर मौके पर जमकर धुनाई कर दी। इसके बाद सिर का मुंडन कराकर युवक को पूरे गांव में घुमाया गया। इसके बाद सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस युवक को पकड़कर थाने ले आयी।
क्षेत्र के नसीरपुर गांव निवासी गगन मौर्य का समीप के गांव की युवती से प्रेम प्रपंच चल रहा था। सोमवार की सुबह युवती घर में अकेली थी। उसकी मां गांव में उस समय कहीं गयी हुई थी। इसी बीच मौका देखकर युवक युवती के घर मे घुस गया। वहीं थोड़ी देर में युवती की मां भी घर पर पहुंच गई। इस दौरान युवक ने मौके से भागने की कोशिश की लेकिन मां ने शोर मचाना शुरू कर दिया। शोर सुनने के बाद काफी संख्या में ग्रामीण मौके पर पहुंच गए। ग्रामीणों की मदद से युवती के घर वालों ने युवक को पकड़ लिया और जमकर पिटाई की।
वहीं युवक को पकड़ने के बाद लोगाें ने उसकी जमकर पिटार्इ की और युवक का मुंडन कराकर पूरे गांव में घुमाया गया। इसी बीच किसी ने युवक की पिटाई के बाद सिर मुडाकर घुमाने की सूचना पुलिस को दे दी। आननफानन में अनहोनी की आशंका में कोतवाल मौके पर पहुंच गए और पुलिस ग्रामीणों के चुंगल से मुक्त कराकर युवक को कोतवाली ले आयी। पुलिस के अनुसार युवक से थाने में पूछताछ की जा रही है। शिकायत मिलने के बाद संबंधित पक्षों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर कार्रवाई की जाएगी।