पत्नी के मोबाइल में आता था बार-बार किसी का कॉल, पति ने किया ऐसा गलत काम और फिर जो हुआ....

रायपुर के अभनपुर इलाके में गुरुवार की रात एक युवक ने चरित्र संदेह के चलते अपनी पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी। इसके बाद पुलिस को उलझाने के लिए लूटपाट की कहानी गढ़ दी। हालांकि पुलिस की पूछताछ में उसका झूठ ज्यादा देर तक नहीं चला। आरोपी ने हत्या करना कबूल कर लिया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।पुलिस के मुताबिक धमतरी के ग्राम जुनवानी निवासी कृष्ण कुमार साहू(23) का करीब 6 माह पहले तर्पणा साहू (24) से विवाह हुआ था। इसके बाद दोनों लालपुर में किराए के मकान में रहते थे। दिवाली के समय तर्पणा को कृष्ण ने गांव भेज दिया था। 
शुक्रवार सुबह उसे रायपुर लाने के लिए गांव गया। शाम 5.30 बजे दोनों रायपुर के लिए रवाना हुए। रास्ते में तर्पणा के मोबाइल में बार-बार किसी का फोन आ रहा था। तर्पणा बात करने के लिए गाड़ी रोकने के लिए कहती थी, लेकिन कृष्णा को पहले से उसके चरित्र पर शक था। इस कारण वह बाइक नहीं रोक रहा था। अभनपुर के भरेंगाभाठा के पास फिर उसकी पत्नी के मोबाइल में कॉल आया। इससे कृष्ण नाराज हो गया। इसके बाद तर्पणा को नर्सरी के पास ले गया और उसका गला दबाकर हत्या कर दिया।लूटपाट की सूचना दी पुलिस कोहत्या के बाद आरोपी ने लूटपाट की झूठी कहानी गढ़ी और डॉयल 112 में पुलिस को सूचना दिया। रात करीब 11.30 बजे आरोपी की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। 
उसने पुलिस को बताया कि रायपुर लौटते समय रास्ते में तीन युवक मिल गए थे। तीनों ने लाठी-डंडे से हमला किया। इससे वह बेसुध होकर गिर गया। होश आने पर उसकी पत्नी मौके पर पड़ी थी। पुलिस ने तर्पणा को तत्काल अस्पताल पहुंचाया। और पोस्टमार्टम कराया।चरित्र पर था संदेहआरोपी की मृतका के साथ करीब छह माह पहले ही शादी हुई थी। आरोपी नया रायपुर के बाल्को अस्पताल में वार्डबॉय के तौर पर काम करता था। उसकी पत्नी के मोबाइल पर अक्सर किसी का कॉल आता रहता था। उसकी लंबी बातचीत भी होती थी। इससे उसे अपनी पत्नी पर शक था। घटना वाली रात भी लगातार फोन आने के बाद उसने उसकी हत्या कर दी। आरोपी को अभनपुर पुलिस ने हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।