इस महिला ने करवाया अपने पति के साथ गलत काम, और फिर सामने आई दो पति और दो प्रेमी की कहानी

देखने में भले ही ये चेहरा आपको बेहद मासूम लग रहा है,पर इसके पीछे छिपे क्रूर व खूंखार रूप को आप शायद ही समझ पाएं। ये वो लेडी किलर है, जिसने पहले अपने प्रेमी से उस इंसान का बेरहमी से मर्डर कराया,जो उसे इस दुनिया में सबसे ज्यादा प्यार करता था। इसके बाद इसने उसकी बॉडी के साथ वो हरकत की जो शायद ही कोई करता होगा।
आपको बता दें कि शिवपुरी शहर के गांधी पार्क स्थित मानस भवन के किचन में की गई हत्या का खुलासा पुलिस ने 12 घंटे से पूर्व ही कर लिया। पुलिस को मृतक के पास ही उसकी हत्या का महत्वपूर्ण सुराग मिल गया था। इस निर्मम हत्या की साजिश मृतक की पत्नी ने ही अपने दूसरे प्रेमी के साथ मिलकर रची थी। बताया जाता है कि यह महिला इससे पूर्व भी दो लोगों को पति के रूप में रख चुकी है, जिसमें से एक की हत्या,जबकि दूसरे की संदिग्ध हालत में मौत हो चुकी है। 
पुलिस ने महिला सहित दो आरोपियों को गिरफ्तार कर, उनके खून से सने कपड़े भी बरामद कर लिए। गौरतलब है कि शुक्रवार की देर दोपहर मानस भवन की रसोई में एक अज्ञात युवक का शव पड़ा मिला था। युवक के चेहरे पर पत्थर पटक कर उसकी पहचान छुपाने का प्रयास किया गया था, लेकिन देर शाम उसकी पहचान मुकेश (32) पुत्र चरणदास जाटव के रूप में हुई थी। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी।