यह क्‍या हुआ! रिंग सेरेमनी के दौरान युवक ने अचानक मंच पर लड़की के साथ किया ऐसा काम...

बलिया जिले में दो दिनों पूर्व रिंग सेरेमनी के दौरान उस समय हड़कंप मच गया था जब लड़की को एक युवक ने भरे मंच में थप्‍पड़ जड़ दिया और चुपचाप फरार हो गया। हालांकि उसके बाद पुलिस की सक्रियता से आरोपित को पकड़ भी लिया गया। वहीं युवती को थप्‍पड़ मारने के बाद मौके पर मौजूद हर शख्‍स सन्‍न रह गया। इसको लेकर परिजनों में जहां कानाफूसी शुरू हो गई वहीं लड़के के दुस्‍साहस पर हर कोई हैरान रह गया। सुखपुरा कस्बे में स्थित एक विवाह घर में रविवार को आयोजित रिंग सेरेमनी के दौरान लड़की को थप्पड़ मार कर भाग जाने वाले आरोपी को उसके सहयोगी के साथ पुलिस ने गिरफ्तार कर बलिया न्यायालय भेज दिया। 
कस्बे में स्थित एक विवाह घर में रविवार को दिन में विवाह हेतु लड़की पक्ष द्वारा लड़की दिखाने का कार्यक्रम चल रहा था कि तभी एक लड़के ने लड़की को थप्‍प्‍ड़ मारा और मौके से फरार हो गया। पुलिस के अनुसार लड़की पक्ष खेजूरी का एवं लड़का पक्ष खड़सरा क्षेत्र का था। स्टेज पर जब रिंग सेरेमनी का कार्यक्रम चल रहा था कि खेजूरी का एक युवक अपने सहयोगी के साथ अचानक आया और स्टेज पर चढ़कर लड़की को एक थप्पड़ जड़ दिया। जब तक लोग समझ पाते कि यह अचानक क्या हुआ तब तक थप्पड़ जड़ने वाला युवक चहारदीवारी फांद कर भाग गया। 
लड़की पक्ष ने इसकी सूचना तत्काल थाना सुखपुरा को दी तो पुलिस तुरंत हरकत में आ गई। लेकिन थप्पड़ जड़ने वाला युवक पुलिस की लाख घेराबंदी के बावजूद यहां से भागने में सफल हो गया। वहीं पुलिस की सक्रियता से देर शाम आरोपित युवक को पुलिस ने पचखोरा चट्टी से उसके एक सहयोगी के साथ गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार आरोपित पवन सिंह पुत्र सुजान सिंह एवं मंतोष सिंह पुत्र राजेंद्र सिंह ग्राम और थाना खेजूरी के निवासी हैं। पवन सिंह पर खेजूरी थाना में कई अपराधिक मुकदमे भी पंजीकृत है। वहीं परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर बलिया न्यायालय भेज दिया।