रात को पत्नी ने कहा पांव में पायल चुभ रही है उतार दो, सुबह होते ही पति के उड़ गए होश...

अभी कुछ दिनों पहले ही करनाल में घरौंडा थाना के क्षेत्र में रोचक मामला सुनने को आया है जिसके बारे में सुनकर आप भी चौंक जाएंगे. दोस्तों जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि करनाल के घरौंडा में एक महिला ने अपने पति से यह कह कर पाए उतरवाए कि यह पायल चुभ रही है. पति ने पत्नी की पायल उतार दी और दोनों सो गए.
जब सुबह पति ने उठकर देखा तो उसके होश उड़ गए. बता दे कि पति के सोते ही महिला अपने कपड़े गहने, मोबाइल और रुपए लेकर फरार हो गई. अब महिला का मोबाइल बंद है. पुलिस ने शिकायत मिलने पर महिला की तलाश शुरू की. पुलिस को दी शिकायत में पति ने बताया कि 17 अगस्त की रात को दोनों एक कमरे में थे. सोने से पहले 20 वर्षीय उसकी पत्नी ने प्यार से कहा कि पायल उसके पांव में चुभ रही है.
पति के अनुसार सुबह 4:00 बजे जब उसके पति जागे तो उन्होंने देखा घर का मुख्य दरवाजा खुला है. उसने अपने बेटे से पूछा कि बाहर कौन गया उसने उठकर देखा तो उसकी पत्नी घर पर नहीं थी. उसने चेक किया तो उसकी पत्नी एक बैग में अपने कपड़े गाने मोबाइल व कुछ उपाय लेकर गई है. कई बार उन्होंने उसके मोबाइल पर संपर्क किया लेकिन वह नंबर बंद आ रहा है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर रही है.