कानपुर देहात में लड़की के साथ रात में जो हुआ...एक बार जरूर जानिए...

कानपुर देहात के बारा गांव में सोमवार रात एक युवती की धारदार हथियार से ताबड़तोड़ वार करके नृशंस हत्या कर दी गई। हत्यारे ने चेहरे पर आंखों वाले हिस्से पर कई वार किए, जिससे आंखें ही गायब हो गईं। घटना से गांव में सनसनी फैल गई। दीपावली के दो दिन पहले ही वह नोएडा से घर आई थी। पुलिस ने छानबीन में जुटी है। युवती का मोबाइल भी गायब है।
अकबरपुर कोतवाली के बारा गांव निवासी मूलचंद्र की 22 वर्षीय पुत्री रोशनी नोएडा में इलेक्ट्रॉनिक चार्जर बनाने वाली कंपनी में काम करती थी। चार माह पहले ही उसने नौकरी शुरू की थी। दीपावली के त्योहार के लिए 25 अक्टूबर को वह घर आई थी। सोमवार रात खाना खाकर स्वजन लेटे थे। रात लगभग दस बजे किसी का फोन आने पर रोशनी बिना कुछ बताए घर के बाहर आ गई। इसके बाद वह काफी देर तक नहीं लौटी तो स्वजनों को चिता हुई। खोजबीन शुरू की गई। कुछ लोग टार्च की रोशनी में उसकी तलाश करने लगे, तभी पंचायत घर के पास झाड़ियों में उसका रक्तरंजित शव पड़ा देख स्वजन सन्न रह गए। 
चेहरे पर धारदार हथियार के गहरे जख्म थे। चेहरे पर ठोढ़ी के पास गहरा घाव था। आंखों वाले हिस्से पर ताबड़तोड़ हमले से गहरा कटाव हो गया था। शव मिलने से स्वजन में कोहराम मच गया। मां कुसमा, भाई रामू, श्याम व रंजीत फफक पड़े। पिता की सूचना पर पुलिस पहुंची। एसपी ने भी घटनास्थल का निरीक्षण कर स्वजनों से पूछताछ की। मंगलवार को पिता की ओर से अज्ञात पर हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया। पोस्टमार्टम में चेहरे व शरीर पर कुल सात गहरे जख्म मिले। दोनों आंखें गायब थीं। मौत की वजह अधिक खून बहना बताया गया है।
युवती का मोबाइल गायब, निकलवाई जाएगी कॉल डिटेल। घटनास्थल से युवती का मोबाइल फोन गायब था। हत्या में प्रयुक्त धारदार हथियार भी नहीं मिला। एसपी अनुराग वत्स ने बताया कि युवती के मोबाइल नंबर की कॉल डिटेल निकलवाई जाएगी। इसके अलावा कुछ महत्वपूर्ण सुराग हाथ लगे हैं। जल्द घटना का पर्दाफाश किया जाएगा।