नौकरी दिलाने के बहाने लड़की को बुलाया अपने घर, इसके बाद जो हुआ जान कर...

दिल्ली से सटे यूपी के जनपद गौतमबुद्ध नगर में तीन महिलाओं के साथ बलात्कार के अलग-अलग मामले सामने आए हैं. दो थाना क्षेत्रों में इन्हें लेकर रिपोर्ट दर्ज कराई गई है. नगर पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार सिंह ने मंगलवार को बताया कि सेक्टर 20 में रहने वाली एक युवती ने थाना सेक्टर 49 में रिपोर्ट दर्ज कराई कि सेक्टर 117 में रहने वाले एक युवक ने नौकरी लगाने के बहाने उसे 16 अक्टूबर को अपने घर पर बुलाया. आरोप है कि वहां उसके साथ मारपीट की, बलात्कार किया और उसके पास रखे 10 हजार रुपए नगद, सोने की चेन लूट ली. 
युवती ने अप्राकृतिक यौनाचार का आरोप भी लगाया है. उन्होंने बताया कि पीड़िता ने घटना की रिपोर्ट बीती रात थाने में दर्ज कराई. आरोपी फरार है. एक अन्य घटना में, थाना सेक्टर 39 में सेक्टर 104 में रहने वाली एक युवती ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि उसके पड़ोस में रहने वाले एक युवक ने उसे चाय में नशीली दवा पिलाकर बेहोश किया और फिर उसका रेप किया. युवती ने गलत वीडियो बनाने का भी आरोप लगाया है. पीड़िता के अनुसार आरोपी ने गलत वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर उसका कई बार रेप किया.
एसपी ने बताया कि सेक्टर 45 में रहने वाली महिला ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि पड़ोस में रहने वाले एक व्यक्ति ने उससे शादी का झांसा देकर कई दिन तक उसका बलात्कार किया. पीड़िता के पति की मौत हो चुकी है. पीड़िता ने आरोप लगाया कि जब उसने चौहान से शादी के लिए कहा तो 14 जुलाई को उसने चाकू की नोक पर उसका बलात्कार किया और शादी करने से इनकार कर दिया.
महिला के अनुसार इस मामले की रिपोर्ट दर्ज कराने वह थाना सेक्टर 39 गई लेकिन पुलिस ने उसकी रिपोर्ट दर्ज नहीं की. महिला ने अदालत में अपील की. अदालत के आदेश पर विकास चौहान नाम के व्यक्ति के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज किया गया है. महिला ने आरोपी के भाईयों संदीप चौहान, प्रदीप चौहान, गौरव चौहान, आदि पर मारपीट करने और धमकी देने का आरोप लगाया.