प्रेमीका ने जबरदस्ती बॉयफ्रेंड के साथ किया गलत काम और फिर जो हुआ जानिए..

आजकल आ रहे क्राइम के मुद्दे सभी को दंग कर रहे हैं। ऐसे में जो मुद्दा सामने आया है उस मुद्दे में एक लड़की दरवाजा तोड़कर अपने पूर्व बॉयफ्रेंड के घर में चली गई व अपने पूर्व प्रेमी की गर्दन पर कुल्हाड़ी रख दिया व बोली - ''अभी संबंध बनाओ अन्यथा काट दूंगी। '' इस मुद्दे में 20 वर्ष की इस लड़की की हरकत को देख उसका पूर्व प्रेमी दहशत में आ गया व लड़की ने धमकी देकर अपने बॉयफ्रेंड के साथ संबंध बनाए।
इस मुद्दे के सामने आने के बाद सभी दंग है। खबरों के अनुसार संबंध बनाने के बाद लड़की ने अपने पूर्व बॉयफ्रेंड की बांह पर दांत से काट लिया व फिर धारदार कुल्हाड़ी लेकर वहीं सोफे पर बैठ गई। उसके बाद अंत में किसी तरह युवक दरवाजे से निकल कर वहां से भागा व अपनी बहन के घर पहुंच कर उसने इस पूरी वारदात के बारे में उसे बताया। उसके बाद लड़के ने अपनी बहन के घर से ही पुलिस अधिकारियों को जानकारी दी व मौके पर पहुंची पुलिस ने लड़के की पूर्व प्रेमिका को धारदार कुल्हाड़ी के साथ अरैस्ट कर लिया।
वहीं लड़की को अरैस्ट करने के बाद उसे Montana Department of Public Health & Human Services की हिरासत में रखा गया था व न्यायालय ने अब लड़की को 20 वर्ष कारागार की सजा सुनाई है। इस मुद्दे में पुलिस ने लड़की को उसी वक्त गिरप्तार कर लिया था लेकिन पिछले वर्ष उस पर ट्रायल इसलिए नहीं चलाया जा सका क्योंकि वो ट्रायल का सामना करने के लिए फिट नहीं थी। वहीं उपचार के बाद स्वस्थ होने पर लड़की पर ट्रायल प्रारम्भ हुआ व लड़की की न्यायालय में Montana State Hospital से ही के जरिए पेशी हुई जिसके बाद उसे सजा सुनाई गई।